Home > Crime > अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

मुंबई: बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और ड्रग माफिया विकी गोस्वामी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है। ठाणे की अदालत ने दोनों के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी मामले में वारंट जारी किया है। अब दोनों को भारत वापस लाने की तैयारी है। दोनों फिलहाल कीनिया में हैं। ठाणे पुलिस अब इंटरपोल के माध्यम से दोनों को पकड़कर वापस लाने की तैयारी में जुट गई है। ठाणे एंटी नार्कोटिक्स सेल के सहायक पुलिस निरीक्षक अमोल वालझाड़े ने बताया कि वारंट मिलने के बाद से 4 अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं जो दोनों के घरों और प्रॉपर्टी की तलाश कर जरूरी कदम उठाएंगी। ठाणे पुलिस ने अप्रैल 2016 में 2000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा के इफ्रेडिन ड्रग तस्करी के बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया था।

सोलापुर स्थित एवोन लाइफ़ साइंसेस कंपनी में छापा मार कर करीब 23 टन इफेड्रिन पाउडर भी जब्त किया था। मामले में दवा कंपनी के मालिकों और गुजरात के एक पूर्व विधायक के बेटे किशोर राठौड़ सहित अब तक 15 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस की मानें तो किशोर राठौड़ ही वो अहम कड़ी है जो विकी गोस्वामी और पूर्व फिल्म अभिनेत्री ममता कुलकर्णी से सीधे संपर्क में था।

पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी लगातार आरोपों से इंकार करती रही हैं। लेकिन ठाणे पुलिस का दावा है कि ममता ना सिर्फ तस्करी से जुड़ी बैठकों में शामिल रहती थी बल्कि विकी के नशे के कारोबार को बढ़ाने में मदद भी करती थी। इसलिए गैर जमानती वारंट के जरिये अब उन्हें पकड़ने की कोशिश तेज हो गई है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com