कार्रवाई से नहीं डरता, सड़क पर लडूंगा- शरद यादव - Tez News
Home > India News > कार्रवाई से नहीं डरता, सड़क पर लडूंगा- शरद यादव

कार्रवाई से नहीं डरता, सड़क पर लडूंगा- शरद यादव

आरजेडी और जेडीयू का गठबंधन टूटने के बाद से जेडीयू नेता शरद यादव के सुर बागी हुए हैं। जहां एक ओर कयास लगाया जा रहा है कि पार्टी कभी-भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकती है। वहीं दूसरी ओर शरद यादव बीना किसी के परवाह किए, नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने बिहार सीएम नीतीश कुमार पर गुस्सा जाहिर करते हुए आगे कहा कि वोट इनाम है, जनता से किया हुआ वादा इमान है वो इमान टूटा है तो लोकतंत्र बर्बाद हो जाएगा।

उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने पांच सालों के लिए गठबंधन किया था। इस गठबंधन के टूटने की वजह से 11 करोड़ लोगों का विश्वास टूटा है। मैं पूरे राज्य में एक यात्रा करूंगा और लोगों से बात करूंगा। बता दें कि उनकी पहली सभा सोनपुर में थी और राजद के स्थानीय विधायक रामानुज प्रसाद मंच पर मौजूद थे। इसके आयोजन की जिम्मेदारी आरजेडी के कंधों पर थी।

गौरतलब है कि जनता दल यूनाइटेड के नेता शरद यादव को पार्टी बाहर का रास्ता दिखा सकती है। बिहार में जब से जेडीयू-बीजेपी के गठबंधन वाली सरकार बनी है, तब से शरद यादव इससे नाराज चल रहे हैं। जेडीयू राज्यसभा में यादव को पार्टी के नेता पद से हटाने पर भी विचार कर रही है।

शरद यादव को जेडीयू के किसी भी विधायक या फिर सांसद का साथ नहीं मिला है। वो फिलहाल पार्टी के अंदर पूरी तरह से अकेले पड़ गए हैं। फिलहाल यादव आज से पूरे बिहार का दौरा करने जा रहे हैं, जिसमें वो अगले तीन दिनों तक सात जिलों में लोगों से संवाद करेंगे। इस दौरान शरद यादव पार्टी कार्यकर्ताओं का मिज़ाज भांपने की कोशिश करेंगे।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com