Home > Entertainment > Bollywood > ‘बेताब’ के रीमेक में इंटरेस्ट नहीं अमृता सिंह की बेटी को !

‘बेताब’ के रीमेक में इंटरेस्ट नहीं अमृता सिंह की बेटी को !

Sara Ali Khanबॉलीवुड के स्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने स्टाइल, लूक, खूबसूरती और अफेयर की वजह से सुर्खियां बटोरती रही हैं। करन जौहर प्रोडक्शन्स की फिल्म से उनका डेब्यू लगभग तय ही है।

वहीं सुनने में आया है कि सनी देओल, सारा को अपनी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं। वह अपने बेटे करण को 1983 में आई ‘बेताब’ के रीमेक के जरिए लॉन्च करना चाहते हैं। ‘बेताब’ में सनी के अपोजिट अमृता सिंह थीं। अब सनी चाहते हैं कि इसकी रीमेक में उनका बेटा करण और अमृता की बेटी सारा को कास्ट किया जाए। हालांकि, सारा ने इसके लिए इनकार कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक, सनी ने अमृता को फोन कर अपनी ये इच्छा बताई। लेकिन अमृता ने यह ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि सारा, धर्मा प्रोडक्शन के साथ कॉन्ट्रेक्ट में हैं। साथ ही सारा भी यही चाहती हैं कि उनकी ग्रांड लॉन्चिंग करन जौहर की फिल्म के साथ ही हो।

सारा ने भले ही अभी तक बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वे ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ चुकी हैं। जनवरी 2012 में उन्होंने फैशन मैगजीन ‘हैलो’ के लिए एक फोटोशूट कराया था। 24 साल की हो चुकीं सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की है।

सारा सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। हालांकि, वे अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान के भी काफी करीब हैं। वे उनकी और सैफ की शादी में भी दिखाई दी थीं। सारा के अलावा सैफ और अमृता का एक बेटा भी है, जिसका नाम इब्राहिम अली खान है। सारा चाहती हैं कि उनकी ग्रांड लॉन्चिंग करन जौहर की फिल्म के साथ हो। [एंटरटेनमेंट डेस्क]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com