कैसे होगा लघु उद्योगो का विकास,नहीं पहुंचे अधिकारी - Tez News
Home > India > कैसे होगा लघु उद्योगो का विकास,नहीं पहुंचे अधिकारी

कैसे होगा लघु उद्योगो का विकास,नहीं पहुंचे अधिकारी

not reached seminar officerलखनऊ [ TNN ] उत्तरप्रदेश में रोज हो रही घोषणायें, विकास और आम आदमी की तरक्की की बाते, एक बार फिर खोखली साबित हुई है। प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने हर कार्यक्रम में अपनी सरकार द्वारा विकास की घोषणाओं का जिक्र करना नहीं भूलते है।

एक तरफ तो प्रदेश सरकार छोटे/ लघु उद्योगो को बढ़ावा देने की बात करती है, वही दूसरी और आज यू0पी0 प्रेस क्लब में आयोजित “उद्यमी सेमीनार” में कोई भी सरकारी संस्थान/ बैंक अधिकारी नहीं पंहुचा। आयोजको द्वारा इस सेमीनार में कई बैंकों व संस्थानों के अधिकारियो को निमंत्रण कई दिनों पहले ही दिया जा चूका था। आयोजको ने एक बहुत बेहतर इरादे से इस सेमिनार का आयोजन ये सोच के किया की छोटे/लघु उद्योगो को बढ़ावा देने व उसको लेकर आने वाली समस्याएं पर चर्चा हो और उससे जुड़े अधिकारियो की मौजूदगी में इस और कुछ समाधान निकल सके, पर ये हो न सका।

आम इंसान की परेशानी कल जहा थी, आज भी वही खड़ी है। जबकि जबरदस्त ठण्ड के बावजूद इस सेमीनार में बड़ी संख्या में वो महिलाये शामिल थी जो छोटे/लघु उद्योगो में खासी रूचि रहती है और सरकारी मद्दत से अपने बेहतर भविष्य का सपना देख रही है।

रिपोर्ट :-शाश्वत तिवारी 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com