Home > India > Notbandi News : नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस का आंदोलन

Notbandi News : नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस का आंदोलन

congress

Notbandi  खंडवा : नोटबंदी के बाद कांग्रेस अब देशव्यापी आंदोलन करने मुंड में है। जिसे लेकर कांग्रेस ने आज पुरे प्रदेश में कॉन्फ्रेंस कर नोटबंदी से हुए नुकसान पर 31 दिसंबर को प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए बयान को गैरजिम्मेदाराना बताया।

खंडवा पहुचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तोताराम महाजन ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने अपने ही पैसे निकलने पर जो प्रतिबंध लगाया है वह पूंजीपतियों को लाभ पहुचने वाला है।

उन्होंने सहारा और आदित्य बिरला समूह के द्वारा बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी को दिए पैसों का भी मुद्दा उठाया। कांग्रेस आज पुरे प्रदेश में कॉन्फ्रेंस कर नोटबंदी पर सरकार को घरने की तैयारी कर रही। कांग्रेस 6 जनवरी को पुरे प्रदेश में इसके लिए आंदोलन करने वाली है।

6 जनवरी को कांग्रेस पुरे प्रदेश में नोटबंदी को लेकर आंदोलन करने की रुपरेखा बना रही है ऐसे में सवाल उठता है की कांग्रेस के अंदर खीचतान के बाद वह कार्यकर्ताओं को कैसे एक जुट कर पाएगी। हालांकि प्रदेश कोंग्रेस कमेटी के सचिव परमजीत सिंघ नारंग का मानना है की इस आंदोलन के सहारे कांग्रेस फिर से मजबूत हो कर सत्ता में वापसी करेंगी।

परमजीत सिंघ नारंग ने कहा की 1 जनवरी को कांग्रेस के युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्म दिन पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के सम्मान के साथ ही नए सदस्यों को जोड़ने और संगठन को मजबूत करने का कार्य आरम्भ हो गया है। अब आगामी आंदोलन कांग्रेस के सभी नेता और कार्यकर्ताओं को साथ ले कर सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे।





Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com