Video डालने के बाद से उनसे बात नहीं हो रही- BSF जवान की पत्नी
Home > State > Delhi > Video डालने के बाद से उनसे बात नहीं हो रही- BSF जवान की पत्नी

Video डालने के बाद से उनसे बात नहीं हो रही- BSF जवान की पत्नी

bsf-army-men-tej-bahadurs-wifeनई दिल्ली- फेसबुक पर वीडियो डालकर वरिष्ठ अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले BSF के जवान तेज बहादुर यादव के बचाव में उनका परिवार भी उतर आया है। तेज बहादुर यादव की पत्नी शर्मिला ने अपने पति का बचाव करते हुए कहा कि अगर उनकी मानसिक हालत सही नहीं थी तो फिर उन्हें बॉर्डर पर क्यों तैनात किया गया था?

Viral video: BSF जवान ने लगाए अफसरों पर भ्रष्टाचार के आरोप

शर्मिला ने कहा कि रोटी की मांग करना गलत तो नहीं है। हमें न्याय मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके पति ने जो किया वो सही किया, वही सच है। शर्मिला ने कहा कि वीडियो डालने के बाद से उनके पति से उनकी बात नहीं हो पा रही है।

अब डाक टिकट पर दिखेंगे ऊंट पर सवार बीएसएफ के जवान

वहीं, तेज बहादुर यादव के बेटे रोहित ने अपने पिता का बचाव करते हुए कहा कि अच्छे खाने की मांग करना क्या गलत है? रोहित ने कहा कि उन्हें न्याय चाहिए। इस मामले की जांच जरूर होनी चाहिए।

शांति के नोबल के साथ शांत पड़ी सीमा पर बंदूकें

बीएसएफ जवान के पिता ने कहा कि दिसंबर में तेज बहादुर घर आया था। उसने बताया था कि अब वो वहां नहीं रह सकता क्योंकि वहां खाना नहीं मिल रहा है।

छोटी बहू ने मोदी से की पाक के खिलाफ और सर्जिकल स्ट्राइक की अपील

आपको बता दें कि बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव ने फेसबुक पर तीन वीडियो डालकर बताया था कि उन्हें एलओसी पर अच्छा खाना तक नसीब नहीं हो रहा है। इसके बाद यह मामला सुर्खियों में आ गया। अधिकारियों ने कहा, शराब का आदी है जवान गृह मंत्रालय ने इस मामले में जांच के आदेश देते हुए बीएसएफ से रिपोर्ट मांगी थी।

कचरे के ढेर में फेंक दिए शहीदों की वर्दी, जूते, बैच

वहीं जवान तेज बहादुर के आरोपों के बाद बीएसएफ अधिकारियों का कहना था कि यह जवान अनुशासनहीनता के मामले में पहले भी कई बार सजा पा चुका है। बीएसएफ अधिकारियों ने बताया कि जवान अपने से सीनियर अधिकारियों के दिशा निर्देशों का पालन नहीं करता था, इसलिए उस पर कई बार कार्रवाई की गई। उसकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं थी। सेना के मुताबिक अनुशासनहीनता की वजह से साल 2010 में उसका कोर्ट मार्शल किया गया था। बीएसएफ ने जवान पर शराब का आदी होने का भी आरोप लगाया। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com