Home > Business > अगले दो दिन फ्री में मिलेगा पेट्रोल, जानें कैसे

अगले दो दिन फ्री में मिलेगा पेट्रोल, जानें कैसे

पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं। अब चिंता करने की जरूरत नहीं। पेट्रोल की सस्ती कीमत का इंतजार करने वालों के लिए अच्छी खबर है। अच्छी नहीं शानदार। आपको पेट्रोल फ्री मिलने जा रहा है। जी हां… ये कोई फेक या झूठी खबर नहीं है। इसके लिए आपको बस एक खास तरीका अपनाना होगा।
पेट्रोल फ्री पाने का ये है तरीका

ऑनलाइन पेमेंट करने पर पेट्रोल पर छूट मिलती है। लेकिन, यही पेमेंट अगर आप मोबिक्विक वॉलेट से करेंगे तो आपका पूरा पैसा वापस आपके वॉलेट में आ जाएगा। जी हां कंपनी ने पेट्रोल के लिए खास स्कीम चलाई है। जिसमें शाम 6 से रात 9 बजे के बीच पेट्रोल पर आपको 100% कैशबैक का ऑफर है।

पेट्रोल फ्री मिलेगा कब तक ?

मोबिक्विक ने ऑफर सिर्फ पांच दिन के निकाला है। अब इस ऑफर की वैधता में सिर्फ दो दिन बचे हैं। 24 नवंबर को यह ऑफर खत्म होगा। ऑफर का लाभ लेने के लिए कम से कम 10 रुपए का पेट्रोल डलवाना पड़ेगा।

कैसे मिलेगा फायदा

ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कोई कूपन कोड नहीं चाहिए। बल्कि पेट्रोल पंप पर पेमेंट के वक्त सिर्फ क्यूआर (QR) कोड स्कैन करना होगा। इसके बाद आपने जितनी राशि का पेट्रोल डलवाया है उतना अमाउंट एंटर करना होगा। हालांकि, कंपनी ने इसके लिए अधिकतम 100 रुपए के कैशबैक की कैप लगाई है। कैशबैक आने पर उसका इस्तेमाल आप दूसरी बार पेट्रोल डलवाने पर कर सकते हैं। इसके लिए आपको कम से कम 200 रुपए का पेट्रोल डलवाना होगा।

कैशबैक के अलावा भी ‘लूटो’

पेट्रोल डलवाने पर आपको वॉलेट में कैशबैक तो मिलेगा ही, साथ ही 0।75% की ऑनलाइन पेमेंट छूट का भी फायदा मिलेगा। यह फायदा आपके वॉलेट में 5 वर्किंग डेज में क्रेडिट कर दिया जाएगा। वहीं, कैशबैक के लिए आपको सिर्फ 24 घंटे का इंतजार करना होगा।

हर हफ्ते भी सुपरकैश

स्पेशल ऑफर के अलावा भी पेट्रोल-डीजल के लिए मोबिक्विक वॉलेट से पेमेंट करने पर 5% का सुपरकैश मिलता है। हालांकि, इसमें अधिकतम कैशबैक 50 रुपए है और कम से कम 50 रुपए का पेट्रोल पर ही फायदा मिलेगा।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com