अब तो राष्ट्रपति भवन में भी 'राम'- साक्षी महाराज - Tez News
Home > India News > अब तो राष्ट्रपति भवन में भी ‘राम’- साक्षी महाराज

अब तो राष्ट्रपति भवन में भी ‘राम’- साक्षी महाराज

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का कार्य सीढ़ी दर सीढ़ी आगे बढ़ रहा है। 2019 के लोकसभा चुनावों में जाने से पहले अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास कर निर्माण की शुरुआत करके ही जाएंगे। यें बातें उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने शुक्रवार को वृंदावन स्थित अपने आश्रम में पत्रकारवार्ता में कहीं।

साक्षी महाराज ने कहा कि अब तो राम राष्ट्रपति भवन में भी पहुंच चुके हैं। राम मंदिर निर्माण के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता कभी भी कम नहीं होगी।

वहीं बोले कि अब तो देश में विपक्ष नाम की कोई वस्तु नहीं रह गई है। 2024 तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। देश की जनता उनके साथ है।

उन्होंने कहा कि हर्ष का विषय है कि पहली बार देश में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री उत्तर प्रदेश से चुनकर आए हैं। चीन के मुद्दे पर दो टूक कहा कि वह भारत की सहनशीलता की परीक्षा न ले। कहा कि चीन आरोप लगा रहा है कि केंद्र में हिंदू की सरकार है।

ऐसे में चीन और पाकिस्तान को दोनों यह समझ लेना चाहिए कि हिंदू पहले कभी छेड़ता नहीं है और यदि उसे छेड़ दिया जाए तो कभी छोड़ता नहीं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के पद और गरिमा के अनुरुप उनका व्यक्तित्व है। उनके राष्ट्रपति बनने से देश की राजनीति को एक नई दिशा और आयाम मिलेगा।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com