Home > India News > अब कभी नहीं कहूँगा OLX पर बेच दे

अब कभी नहीं कहूँगा OLX पर बेच दे

Untitled_0008 014खंडवा –अगर आप ऑन लाइन सामन खरीदी बिक्री करते है तो पहले यह खबर पढ़ ले। वरना आप कभी नहीं कह पाओगे कि OLX पर बेच दे। खंडवा में OLX की वेबसाइट पर कम कीमत में पुरानी मोटर साइकिल खरीदने के चक्कर में एक युवक ठगा गया। युवक की जेब से 75 हजार रु निकल गए और मोटर साइकिल भी नहीं मिली। इस युवक ने पुलिस, और OLX कंपनी को शिकायत भी की लेकिन कही सुनवाई नहीं हुई। अब उपभोक्ता फोरम की शरण में है। उधर मोटरसायकल बेचने वाले का कोई पता नहीं।

पुराना माल ऑनलाइन बेचने वाली वेबसाइट OLX के लोक लुभावने विज्ञापन के फेर में आकर खंडवा के विपिन बेले ने 75 हजार रु गवां दिए । इस साईट पर एक साल पुरानि बुलेट मोटर साइकिल 75 हजार रु में बेचने का ऑफर पोस्ट हुआ इसमें इंदौर के शिवजी नगर का पता दिया गया था और बेचने वाले ने अपने आप को बैंक कर्मचारी बताया था । विज्ञापन देखकर विपिन ने दिए गए नम्बर पर बात की और विश्वास भरी बातों में फसता चला गया।

जब महीनो बाद भी गाड़ी नहीं आई तो पड़ताल की । पता चला कि गाड़ी बेचने वाला न तो बैंक कर्मचारी है और न ही इंदौर का रहने वाला। खोजने पर पता चला की यह आदमी मलकीत सिंह भट्टी झारखण्ड का रहने वाला है। OLX कंपनी को भी शिकायत की लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला । इस ठग ने देश के अलग-अलग शहरोँ से भी इस तरह की और पोस्ट डाली है लेकिन कंपनी ने कोई जिम्मेदारी नहीं दिखाई।

OLX कंपनी और पुलिस थाने में शिकायत के बाद अब विपिन ने खंडवा उपभोक्ता फोरम में इस फर्जीवाड़े की शिकायत की है और लोगो को सावधान रहने को कहा है।
बसंत कदम उप भोक्ता फोरम अधिक्षक

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .