Home > Election > MP : चुनाव में अब संघ संभालेगा मोर्चा, उतरेगी स्वयंसेवकों की फौज

MP : चुनाव में अब संघ संभालेगा मोर्चा, उतरेगी स्वयंसेवकों की फौज

मध्य प्रदेश का विधानसभा चुनाव दिलचस्प होता जा रहा है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों ने अपने मैनिफेस्टो जारी कर दिया है।

चुनाव प्रचार और तेज हो गया है। इसी क्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अब बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए अपने संघ विस्तारकों की फौज उतारेगा।

दरअसल, बीजेपी महामंत्री रामलाल ने एक बैठक में तय किया है कि संघ विस्तारक पूरे मध्य प्रदेश में बीजेपी के लिए चुनाव अभियान में भाग लेंगे।

चार राज्यों के करीब सौ संघ विस्तारक इसमें भाग लेंगे। और बूथ मैनेजमेंट से लेकर मैदानी रिपोर्ट तैयार करने का तक का काम करेंगे।

मध्य प्रदेश में बीजेपी फिर से सत्ता में आने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के विभिन्न भागों में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान वह हेलीकाप्टर के अंदर ही झपकी लेकर अपनी नींद पूरी करते हैं।

इसके अलावा बीजेपी के अन्य बड़े नेता भी प्रदेश में सक्रिय हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह में लगातार एमपी में दौरे कर रहे हैं और पार्टी के चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस 15 साल बाद सत्ता में आने के लिए दम लगा रही है। कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी समेत सभी बड़े नेता प्रदेश में रोड शो और रैलियां कर रहे हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com