Home > Entertainment > Bollywood > करीना की टूटी पॉलिसी अब सलमान की बारी !

करीना की टूटी पॉलिसी अब सलमान की बारी !

Salman Khan's first girlfriendबॉलीवुड में वादे या कोई भी बात को कायम रखने की पॉलिसी बहुत काम देखी गई है ! लेकिन सलमान आज भी अपनी पॉलिसी नहीं तोडना चाहते हैं वह क्या पालिसी क्या है आप सब जानते हैं !

खैर हम बात करते हैं फिल्म ‘की एंड का’ की जिसमे करीना कपूर के अपने सालों पुराने ‘नो किस’ पॉलिसी को टाटा बॉय बॉय कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर में ही करीना- अर्जुन कपूर बेहद हॉट सीन्स देते दिखे हैं।

बहरहाल करीना कपूर ने कहा कि, ‘मैंने सैफ अली खान को पहले ही इस बारे में बता दिया था। मैंने सैफ को बताया था कि मैं और अर्जुन पति- पत्नी का किरदार निभा रहे हैं.. इसीलिए सैफ को पता था कि फिल्म में इंटिमेट सीन्स होंगे.!

करीना ने कहा कि,’बल्कि सैफ ने ही मुझे समझाया कि जब फिल्म एक कपल की कहानी है तो किसिंग सीन कहानी की डिमांड होगी.. इसीलिए मुझे खुद को किरदार के हिसाब से ढ़लना होगा.!

करीना ने कहा कि, ‘और जहां तक बात मेरे पॉलिसी की है.. तो वह मैंने सालों पहले कहा था.. हम जैसे जैसे फिल्में करते जाते हैं.. हमारे डिमांस, हमारा नजरिया बदलता जाता है.. मुझे पता नहीं इस बात पर इतना हो- हल्ला क्यों मचा हुआ है।’

बहरहाल करीना कपूर भी फिल्मों में ‘नो किस’ पॉलिसी के साथ आई थीं.. लेकिन फिल्म ‘की एंड का’ के साथ करीना कपूर ने यह पॉलिसी तोड़ दी।

सलमान खान अभी तक इस पॉलिसी पर कायम हैं कि नो इंटीमेट सिंस और शायद हमेशा ही रहेंगे। लेकिन एक और पॉलिसी है सलमान की जिसको टूटने में पता नहीं कितना वक़्त लगेगा ! वह है अनमैरिड रहने की ! जो फ़िलहाल का सबसे बड़ा बेचलर मुद्दा है !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com