अब इस फॉर्मूले से ही टिकट देगी भाजपा- भाजयुमो अध्यक्ष - Tez News
Home > State > Himachal Pradesh > अब इस फॉर्मूले से ही टिकट देगी भाजपा- भाजयुमो अध्यक्ष

अब इस फॉर्मूले से ही टिकट देगी भाजपा- भाजयुमो अध्यक्ष

भाजयुमो की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा उन्हीं उम्मीदवारों को टिकट देगी, जो सर्वे पर खरा उतरेंगे। टिकट पाने वालों में युवा और अनुभवी चेहरे दोनों ही हो सकते हैं।

पार्टी तीन चरणों में सर्वे करवा रही है। सर्वे से नेताओं की पकड़, पृष्ठभूमि और लोगों से संवाद की कसौटी परखी जा रही है। पूनम महाजन मंगलवार को सोलन में पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं।

उन्होंने वीरभद्र सरकार पर बेरोजगारों को छलने का आरोप लगाया। कहा कि कांग्रेस सरकार ने हिमाचल के हर जिले में कॉलेज खोल दिए हैं लेकिन कॉलेज स्कूलों में चल रहे हैं। गुड़िया प्रकरण और होशियार सिंह मामले ने कांग्रेस राज में हिमाचल में कानून व्यवस्था की पूरी पोल खोल दी है।

अगले महीने सोलन आएंगे शाह

पूनम ने कहा कि पूरे प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा और उनसे सप्ताह या एक माह में बातचीत करने के लिए 50 लीगल सेंटर खोले जाएंगे, जिसमें से एक हिमाचल में भी स्थापित किया जाएगा। इसमें कमेटी के सदस्यों द्वारा विशेषकर महिलाओं की समस्याओं को सुना जाएगा।

अगले महीने सोलन आएंगे शाह

पूनम ने कहा कि सोलन में सितंबर अंत में रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। रैली में प्रधानमंत्री के आने की भी उम्मीद है। इस रैली में प्रदेश भर से हर बूथ से 10 कार्यकर्ताओं सहित अध्यक्ष भाग लेंगे। रैली के लिए एक लाख कार्यकर्ताओं की मौजूदगी का लक्ष्य रखा गया है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com