Home > India News > एनआरआई महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

एनआरआई महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

videoफाजिल्का- करमजीत सिद्धू नामक एक एनआरआई महिला जो मोगा जिला के गांव चुडचक की रहने वाली है ! जिसने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला जो अब वायरल हो गया ! इस वीडियो में यह महिला कनाडा से पंजाब अपने चचेरे भाई के साथ आने की बात कह रही है ! और उसके भाई द्वारा इसको किसी बाबा के पास छोड़ आना वह बाबा द्वारा इस औरत के साथ रैप करने की बात सामने आई !

इस मामले में महिला का कहना है कि इसको काफी धमकियां भी मिल रही है जिसके बाद पंजाब पुलिस ने यह घटना गांव बेलेवाल व् जिला संगरूर में होने के चलते संगरूर पुलिस को इस मामले की जाँच के लिए कहा है ! और इस औरत द्वारा अपने वकील के जरिये इस मामले की जाँच के लिए शिकायत (आई.जी फॉर एन.आर.आई) को भी दे दी है ।

पीड़ित महिला कनाडा में अपनी फैमिली के साथ रहती है। वह मूल रूप से पंजाब की मोगा तहसील के एक गांव की है। सोशल मीडिया में जो वीडियों उसमें महिला ने आरोप लगाया है कि उसके भाई ने उस पर बुरी आत्माओं का साया होने की बात कहकर उसे कनाडा से इस बाबा के पास भेजा था।

बाबा का कहना था कि वह उसे बुरी आत्माओं से आजाद करा देगा। आरोपी बाबा ने महिला के साथ गलत हरकतें की। महिला द्वारा आपत्ति करने पर वह कहता था कि, “वह उसके साथ नहीं बल्कि बुरी आत्माओं के साथ ऐसा कर रहा है।”

महिला ने इस बात की शिकायत लोकल पुलिस से की मगर किसी ने उसकी हेल्प नहीं की। उसे धमकाया भी गया। और कहा गया कि यहां कुछ नहीं होगा। बाद में महिला ने एएसपी मोगा को कॉल किया। इस बारे में मोगा के एसएसपी हरजीत सिंह पन्नू ने बताया कि महिला ने पहले हेल्प लाइन पर कॉल किया था। महिला ने कहा था कि उसके चाचा और चचेरा भाई उसका संपत्ति में से उसका हिस्सा नहीं दे रहे हैं। बाद में जब उसने बयान दिए तो उसने एक बाबा पर रेप करने का आरोप लगाया। फिलहाल मामला केस हो गया है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। संगरूर पुलिस मामले की जांच करेगी।

इस मामले में मोगा पुलिस के एस.पी जसविंदर सिंह घारू ने बताया कि यह मामला उनके ध्यान में है जिसमे कर्मजीत कौर सिद्धू औरत एन.आर.आई का आपने चचेरे भाई के साथ कोई ज़मीन में लगी मोटर को लेकर विवाद है और बाद में इस औरत द्वारा आपने भाई स्वर्ण सिंह द्वारा इसे किसी बाबा के पास छोड़ आना और वहीँ बाबा द्वारा रैप की बात सामने आई ! जिसमे हमारे द्वारा इस मामले की जाँच करने के लिए संगरुर पुलिस को कह दिया गया है क्योंकि यह घटना गांव बेलेवाल थाना सदर अहमदगढ़ जिला संगरूर की है !

@इन्द्रजीत सिंह

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .