पाकिस्तान की जीत पर न्यूड होकर स्ट्रिप डांस करेगी मॉडल - Tez News
Home > Sports > Cricket > पाकिस्तान की जीत पर न्यूड होकर स्ट्रिप डांस करेगी मॉडल

पाकिस्तान की जीत पर न्यूड होकर स्ट्रिप डांस करेगी मॉडल

Qandeel Balochभारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले किसी भी मुकाबले से पहले रोमांच चरम पर रहता है। खासकर जब बात वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच का हो रोमांच कई गुना अधिक हो जाता है। भारत में इस समय टी-20 वर्ल्ड कप का खुमार चढ़ा हुआ है और क्रिकेट प्रेमी ऐसे कारनामे करने लगते हैं जो सुर्खियां बन जाती हैं। अब पाकिस्तान की एक मॉडल चौंकाने वाली घोषणा कर सुर्खियों में आ गई है।

मीडिया में सामने आई कुछ रिपोर्टों के अनुसार, अब पाकिस्तान की एक मॉडल कंदिल बलोच ने कहा कि अगर पाक आगामी मुकाबले (कोलकाता में भारत-पाक मैच) में भारत को हरा देता है तो वह अपने कपड़े उतारकर स्ट्रिप डांस करेगी।

कंदील बलोच वीडियो में कह रही हैं, “मेरी जान शाहिद आफरीदी सिर्फ एक बार इंडिया को हरा दो प्लीज, आप जो कुछ बोलोगे मैं करूंगी आपके लिए. कुछ भी करूंगी, लेकिन इस बार इंडिया को हराना है !”

खास बात ये है कि कंदील बलोच ने अपने वीडियो में 18 मार्च के मुकाबले का जिक्र किया है, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 19 मार्च को है और ये मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान में खेला जाएगा !

इन रिपोर्टों के अनुसार, बलोच ने बीते रविवार को अपने फेसबुक पेज पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसने कहा है कि अगर पाक टीम भारत को हरा देता है तो वो पाकिस्तान टीम के कप्‍तान शाहिद अफरीदी को डेडिकेट करते हुए स्ट्रिप डांस करेंगी। गौर हो कि बलोच ने एशिया कप में भारत के हाथों पाक की हार को लेकर नाराजगी जताई थी, लेकिन इस बार वीडियो में उन्होंने इस नाराजगी को भूलने के लिए भी कहा है। हालांकि, बाद में उन्होंने यह वीडियो अपने पेज से हटा दिया था। कंदिल बलोच पहली बार सुर्खियों में तब आई थी जब उन्होंने पीएम मोदी को लेकर सोशल मीडिया पर विवादित वीडियो पोस्ट किए थे। जिसके बाद बलोच की काफी आलोचना हुई थी।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com