Home > Business > गूगल की महासेल ,होंगी ऑॅफरो की जंग

गूगल की महासेल ,होंगी ऑॅफरो की जंग

 Google Mahasel

ऑनलाइन खरीदारी के क्षेत्र में एक बार फिर ऑफर की जंग की शुरुआत हो गई है। इस कड़ी में गूगल भी अपना महासेल लगा रहा है।

10 से 12 दिसंबर तीन दिन तक चलने वाले इस महासेल में घर बैठे आप मकान से लेकर कार तक और मोबाइल, होम थिएटर से लेकर कपड़ों तक सब कुछ खरीद सकते हैं।

कोई भी ग्राहक जीओएसएफडॉटइन पर जाकर खुद को पंजीयन कराकर खरीदारी शुरू कर सकता है। खरीदारी का काम मंगलवार रात 12 बजे से शुरू हो जाएगा।

गूगल इंडिया के प्रबंध निदेशक राजन आनंद के मुताबिक महासेल में 450 कंपनियां अपना सामान बेचेंगी। तीन दिन के इस महासेल में 3.5 करोड़ भारतीयों के ऑनलाइन खरीदारी करने की उम्मीद है।

ग्राहकों को किसी भी प्रकार की दिक्कत से बचाने के लिए गूगल ने इस बार अपने बैकअप को काफी मजबूत किया है। एक समय में पांच लाख ग्राहक तक खरीदारी कर पाएंगे। पिछले साल गूगल इंडिया के महासेल में साइट क्रैश कर गई थी।

गूगल इंडिया के मुताबिक महासेल में मारुति, हुंडई समेत कई नामी कार कंपनियां हिस्सा ले रही है। सभी कंपनियां एक विशेष छूट के साथ सेल में भाग ले रही है। ग्राहकों तक अपने उत्पादों को पहुंचाने लिए सभी कंपनियों ने कोरियर कंपनियों से समझौता किया है।

महासेल में कोई सामान आर्डर करने पर भुगतान के लिए किसी कार्ड का इस्तेमाल नहीं करना होगा। घर पर सामान पहुंचने के बाद नगद भुगतान करना होगा।

आदित्य बिड़ला मनी माई यूनिवर्स की तरफ से एक लाख इंटरनेट यूजर्स को गूगल के महासेल में 299 रुपये तक की मुफ्त खरीदारी का मौका दिया जा रहा है। गूगल इंडिया की इस साइट पर 299 रुपये में रिबॉक की जैकेट से लेकर लकमे के सौंदर्य प्रसाधन तक मिलेंगे।

गूगल इंडिया के मुताबिक, तीन दिन के इस महासेल में कई नए उत्पाद लांच किए जाएंगे। इनमें मुख्य रूप से 43.999-48,999 रुपये वाले नेक्सस 6 मोबाइल फोन, 2,999 रुपये कीमत वाले क्रोमकास्ट, 49490 रुपये कीमत वाले लेनेवो योगा टैबलेट शामिल है।

सेल का सबसे आकर्षक उत्पाद टाटा होम का है। टाटा हाउसिंग 3.5-5 करोड़ रुपये तक वाले बंगलूरू स्थित अपने फ्लैट की बिक्री करेगी। वहीं टाटा होम्स मुंबई के निकट 16 लाख रुपये में 1-1.5 बीएचके वाले सस्ते फ्लैट की बिक्री इस सेल में करेगी। इसकी बुकिंग राशि 20,000 रुपये रखी गई है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com