Home > India > इस्तीफा देने के बाद महिला अधिकारी ने दी मंत्री को धमकी

इस्तीफा देने के बाद महिला अधिकारी ने दी मंत्री को धमकी

anupama-shenoy

बेंगलुरु- कर्नाटक के बेल्लारी जिले में अनुपमा शिनॉय द्वारा डीएसपी पद से इस्तीफा देने के बाद विवाद बढ़ता जा रहा है। अनुपमा ने कहा कि यदि उन्हें कुछ भी होता है, तो वो भूत बनकर मंत्री को परेशान करेंगे। अनुपमा कुडलिगी में पोस्टेड थीं। शेनॉय ने मंगलवार सुबह अपने फेसबुक एंकाउट में चौंका देने वाला पोस्ट किया है।

उन्होंने लिखा है कि मुझे मंत्री द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। अनुपमा के पास मंत्री से जुड़ी हुई कोई सीडी है, जिसे सार्वजनिक करने पर उन्हें धमकी दी जा रही है। अनुपमा ने IPS अधिकारी डी रूपा को धन्यवाद किया और कहा कि उनके जैसा पूरे इलाके में साहसी महिला कोई नहीं है। मेरी और रूपा की स्थिति एक जैसी ही है। अंतर सिर्फ इतना है कि मैं डीएसपी हूं और वो IPS, लेकिन दर्द सामान है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि ये पूरा इलाका बृहन्नला है।

इसके साथ ही उन्होंने मीडिया के लिए लिखते हुए कहा कि आप टीआरपी के लिए काम मत करो, ये आवाज लोगों तक पहुंचाओं, ये जनता की लड़ाई है, मेरी नहीं। वहीं कर्नाटक के डीजीपी ओम प्रकाश ने बेल्लारी के एसपी से एक टीम गठित कर डीएसपी अनुपमा शिनॉय के इस्तीफे के बारे में उनसे फैसला बदलने के लिए समझाने के लिए आदेश दिए हैं।

गौरतलब है कि अनुपमा ने चंद दिनों पहले पोस्ट में कहा था – “रिज़ाइन्ड एंड जॉबलेस” यानि इस्तीफ़ा दे दिया है, और बेरोज़गार हूं। साथ ही संदेश में स्माइली भी बनाया गया था। इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके सपोर्ट में आ गए हैं और उन्हें अपना फैसला बदलने के लिए कह रहे हैं। इससे पहले भी वो सोशल मीडिया पर चर्चा में रही हैं।

बता दें कि यह अफसर पहली बार तब चर्चा में आई थी, जब उन्होंने एक मिनिस्टर का फोन होल्ड पर रख दिया था। इसके बाद उनका ट्रांसफर कर दिया गया था। बाद में उन्हें फिर से पुरानी जगह बहाल किया गया था। उन्होंने उसके बाद भी कई पोस्ट डाले हैं, जिसमें किसी सीडी को जारी करने की भी बात है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com