अरे.. ! तो ये है वजह नरगिस के लापता होने की ? - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > अरे.. ! तो ये है वजह नरगिस के लापता होने की ?

अरे.. ! तो ये है वजह नरगिस के लापता होने की ?

Nargis-Fakhriबॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड छोड़ दिया है या वो अपनी सगाई टूटने के बाद भारत छोड़ कर चली गई है, इन सब अफवाहों पर लगाम लग गया है, यह महज सिर्फ अफवाह है। क्योंकि उनके प्रवक्ता ने कहा है कि इसके पीछे एक्टर उदय चोपड़ा से उनकी सगाई टूटना या फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कतई नहीं है।

दरसल वो बीमार है। नरगिस का अचानक से सिनेमा जगत यहां तक कि अपनी नई फिल्म ‘अजहर’ के प्रमोशन से भी गायब होने की वजह से अफवाहें उड़ाने वालों को और मसाला मिल गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है कि नरगिस एक्टर-फिल्म निर्माता उदय चोपड़ा के साथ अपनी शादी का ऐलान करने जा रही थीं, लेकिन उदय ने सगाई तोड़ दी।

ऐसी भी अफवाहें हैं कि तनावपूर्ण रिश्ते की वजह से उन्हें ‘नर्वस ब्रेकडाउन’ हो गया और वह अपनी आने फिल्मों के निर्माताओं को अधर में छोड़कर चली गईं। हालांकि नरगिस के प्रवक्ता ने कहा है कि ऐसा नहीं है। प्रवक्ता की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया, ‘नरगिस ने पिछले एक साल से अधिक समय में एक वक्त में एक साथ तीन फिल्मों पर बहुत ज्यादा काम किया है। नरगिस को एक समय में एक फिल्म करने की आदत है और ये सब नरगिस के लिए कुछ ज्यादा ही हो गया है।’

ऐसा बताया जा रहा है कि वह ‘अजहर’ के प्रमोशन के समय से ही बीमार हैं, उन्हें कई चोटें लगी हुई हैं। इन तमाम दिक्कतों और थकान के चलते उन्हें प्रमोशन के वक्त से ही करीब 101 डिग्री बुखार था। प्रवक्ता ने भी कहा, ‘उनकी बॉलीवुड को छोड़ने की कोई योजना नहीं है और अपनी फिल्म ‘बैंजो’ की शूटिंग के लिए वह जून के दूसरे हफ्ते में लौटेंगी !

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com