दिल्ली: ओला कैब में टूरिस्ट गर्ल से छेड़छाड़, कैब चालक अरेस्ट - Tez News
Home > Crime > दिल्ली: ओला कैब में टूरिस्ट गर्ल से छेड़छाड़, कैब चालक अरेस्ट

दिल्ली: ओला कैब में टूरिस्ट गर्ल से छेड़छाड़, कैब चालक अरेस्ट

ola-cabs-molestingनई दिल्ली- राष्ट्रीय राजधानी में ओला कैब के चालक द्वारा बेल्जियम की 23 वर्षीया टूरिस्ट युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। युवती ने आरोप लगाया है की सफर के दौरान जो की दिल्ली एयरपोर्ट से सीआर पार्क के होटल तक का था, ड्राइवर ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

पुलिस ने इस घटना की शिकायत के बाद दक्षिण दिल्ली के सी.आर.पार्क पुलिस थाने में बेल्जियम की युवती की शिकायत पर केस दर्ज़ कर लिया है। फ़िलहाल पुलिस ने रविवार सुबह आरोपी टैक्सी ड्राइवर को गुड़गाव से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कैब सर्विस प्रोवाइडर के मुताबिक, आरोपी ड्राइवर को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त कर दिया गया है।

युवती ने इस घटना के कुछ ही घंटों बाद शनिवार रात को पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त मंदीप सिंह रंधावा ने बताया, ‘‘हमने युवती की शिकायत के बाद राजस्थान के अलवर निवासी कैब चालक राज सिंह को हिरासत में ले लिया गया है।’’

पूरा मामला यह है की राजू सिंह नाम के आरोपी ड्राइवर ने बेल्जियम की रहने वाली 23 वर्ष की युवती को एयरपोर्ट से शाम 7:30 बजे गुड़गांव से ओला टैक्सी ली। युवती ने टैक्सी ड्राइवर पर यह आरोप लगाया है कि ड्राइवर ने कहा की कैब का जीपीएस सिस्टम काम नहीं कर रहा है, जिसके बाद वह आरोपी ड्राइवर ने युवती को काफी देर तक इधर-उधर घुमाया ।

आरोपी ड्राइवर पर युवती ने यह भी आरोप लगाया है की रास्ता दिखाने के बहाने ड्राइवर ने लड़की को अपने बगल वाली सीट पर बैठाया। बेल्जियम की रहने वाली इस लड़की को डर तब लगा जब ड्राइवर ने उसके हाथ से उसका मोबाइल फ़ोन छीन लिया और कैब बुक करने की सारी डिटेल डिलीट कर दी। ऐसा करने के बाद आरोपी ड्राइवर लड़की के साथ छेड़खानी करने लगा और जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी ड्राइवर ने लड़की को बीच रास्ते में गोविंदपुरी इलाके में उतार दिया और वहां से भाग गया।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com