uttar pradesh policeमुरादाबाद- युवती को अगवा करने के मामले में नया गांव में दबिश देने गई पुलिस टीम में शामिल सिपाही पर आरोप है कि उसने मुल्जिम की वृद्ध दादी को लात मारी जिससे दहशत में आकर उसने दम तोड़ दिया।

गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी पुलिस वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। देर रात सीओ कांठ राहुल कुमार की अगुवाई में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया था। कांठ थाने के नया गांव निवासी कामिल पुत्र नवीजान पर करीब बीस दिन पहले गांव ही एक युवती को अगवाकर ले जाने का आरोप है। युवती के परिवार वालों ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

रविवार की देर शाम कांठ थाने का एक दरोगा फोर्स के साथ कामिल के घर दबिश देने के लिए गया था। आरोप है कि पुलिस ने जाते ही दरवाजा पीटना शुरू कर दिया। लात मारकर दरवाजे को तोड़ा और अंदर घुस गए। उस वक्त आरोपी की दादी वहीदन (62) पत्नी मोहम्मद रफीक घर में अकेली थीं।

आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ गाली-गलौज की और लात मारी। इससे वह दहशत में आ गई। वह बदहवास हालत में घर से बाहर निकल कर भागी। तभी सामने के घर में रह रहे उनके दूसरे बेटे सलाउद्दीन की पत्नी रुखसाना आ गई।

वृद्धा ने उसे कुछ बताया और बेहोश होकर गिर गई। वृद्धा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यह देखकर दबिश देने आई पुलिस खिसक गई। रुखसाना की चीख-पुकार पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। उसने बताया कि एक वर्दीधारी ने उसकी सास को लात मारी जिससे वह बेहोश हो गईं और उनकी मौत हो गई। जब यह बात ग्रामीणों को पता लगी तो वे इससे भड़क गए।-एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here