Home > Latest News > यहाँ लड़की को अंडरगारमेंट्स पहनने पर ऐसी सज़ा मिलती है

यहाँ लड़की को अंडरगारमेंट्स पहनने पर ऐसी सज़ा मिलती है

Girl, woman, undergarments, interdiction, punishment, sexy, Bonny, curvy, slim physique, Night gown

demo pic

पुराने जमाने में औऱतों के साथ नाइंसाफी हुई ये तो समझ में आता है लेकिन नए जमाने में भी औरतें अजीबो गरीब कानून की शिकार है। सबसे खास बात कि अमेरिका जैसे प्रगतिशील देश के एक राज्य में औरतें अंडरगारमेंट्स नहीं पहन सकती।

यह भी पढ़ें- मेरी ब्रा है दिखाऊं तो तुमको क्या परेशानी ?

विश्व का सबसे सशक्त देश अमेरिका में ही महिलाओं के अंडरगारमेंट्स पहनने पर पाबंदी है। अमेरिका के मिसूरी प्रांत में यह अजब गजब और शर्मनाक कानून महिलाओं पर लागू है।

यह भी पढ़ें- यहाँ है लेडीज अंडरगार्मेंट्स के इतिहास की झलक

मिसूरी में लड़कियों को अंडरगारमेंट्स नहीं पहनने दिए जाते। अगर कोई महिला इस कानून का उल्लंघन करते हुए पकड़ी जाती है तो उसके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई का प्रावधान है।

यह भी पढ़ें- हॉट Top 10 बिकिनी अवतार मॉडल्स और एक्ट्रेस

ये कानून कई सालों से मिसूरी में लागू है। महिलाओं पर ये कानून इस लिए लागू किया गया क्योंकि प्रशासन को लगता है कि अंडरगारमेंट्स पहन कर औरतें नैसर्गिक सौंदर्य छिपाती है और आम आदमी से अपनी कमनीय, सुडौल और छरहरी काया की प्रशंसा का अधिकार छीन लेती हैं।

यह भी पढ़ें- हॉट लुक में शेरनी लगती हूँ

प्रशासन को लगता है कि औऱतें आदिम शरीर में ज्यादा सुंदर लगती है और अंडरगारमेंट्स उस काया को छिपा लेते हैं।

वही मसूरी में किसी घर में आग लग जाए और कोई महिला अगर नाइट गाउन में हो तो दमकल कर्मी उसे नहीं बचाते, क्योंकि वहां ऐसा करना गैरकानूनी कृत्य है।




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .