Home > Entertainment > Bollywood > OMG: कंगना रनौत तलाकशुदा हैं !

OMG: कंगना रनौत तलाकशुदा हैं !

File-Pic

File-Pic

बॉलीवुड में ‘क्वीन’ के नाम से पहचानी जाने वाली श्रेष्ष्ठ अभिनेत्रियों में शुमार कंगना रनौत के बारे में एक बडा खुलासा हुआ है। पता चला है कि वे शादीशुदा हैं और अब वे अपने पति से तलाक ले रही हैं। अरे चौकिए नहीं हम कंगना की वास्तविक जिन्दगी की नहीं बल्कि फिल्मी परदे पर निभाए जाने वाले किरदार की बात कर रहे हैं, जिसमें वे तलाकशुदा महिला के रूप में नजर आएंगी।

इन दिनों कंगना निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक हंसल मेहता (शाहिद और औरंगजेब) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सिमरन’ की शूटिंग एटलांटा यूएसएस में कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना का किरदार एक तलाकशुदा महिला का है। वैसे भी अपनी हर फिल्म में अलग -अलग भूमिकाओं में नजर आने वाली कंगना हमेशा यह प्रयास करती हैं उनकी हर फिल्म और उसका किरदार पिछली फिल्म से भिन्न हो, ताकि उनके प्रशंसकों को हर बार उनका नया अंदाज देखने को मिले।

हंसल मेहता की यह फिल्म वास्तविक व्यक्तित्व पर आधारित है। एक प्रकार से इसे बायोपिक भी कहा जा सकता है। इस फिल्म में कंगना दस्यु सुन्दरी नर्स संदीप कौर की भूमिका निभा रही हैं जो सात वर्ष की उम्र में भारत से कैलिफोर्निया चली गई थी और 19 वर्ष की उम्र में उसे वहां पर नर्स का लाइसेंस मिल गया था। इस बीच उसे वहां पर जुआ खेलने की लत पड चुकी थी, इसके लिए उसने वहां पर बैंकों में डकैतियां डालना शुरू किया। नर्स संदीप कौर ने अमेरिका के तीन शहरों में बैंक लूटकर अपने समय में तहलका मचा दिया था।

इस किरदार के लिए हंसल मेहता की पहली पसन्द कंगना रनौत ही थी। इस वर्ष के शुरू में जब हंसल मेहता ने कंगना को इस फिल्म की पटकथा सुनाई थी, कंगना ने तुरन्त ही हां कर दिया था। वे पिछले कुछ समय से अपनी दूसरी फिल्मों में व्यस्त थी, इसलिए इसकी शूटिंग अक्टूबर माह में एटलांटा में शुरू हुई है। हालांकि कंगना की पिछली तीन फिल्मों तनु वेड्स मनु रिर्टन्स, रिवाल्वर रानी और कट्टी बट्टी में से दो फिल्में रिवाल्वर रानी और कट्टी बट्टी बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com