बीजेपी महिला सांसद पर सोशल मीडिया पर असभ्य टिप्पणियां - Tez News
Home > India News > बीजेपी महिला सांसद पर सोशल मीडिया पर असभ्य टिप्पणियां

बीजेपी महिला सांसद पर सोशल मीडिया पर असभ्य टिप्पणियां

bjp mp Angurlataगुवाहाटी- असम के असेंबली इलेक्शन में बीजेपी के टिकट पर जीतने वाली एक्ट्रेस अंगूरलता डेका आजकल साेशल मीडिया में काफी चर्चित हैं। दरअसल, रोज उनके नाम पर कोई न कोई नई कॉन्ट्रोवर्सी सामने आ रही हैं। अंगूरलता ने बीजेपी के टिकट पर नागौन के बतद्रोवा से चुनाव जीता है। उन्होंने पूर्व मंत्री गौतम बोरा को 46,343 वोटों से हराया। उनके जीतने के बाद ही इंटरनेट और सोशल मीडिया पर उनके बारे में कई प्रकार की बातें और टिप्पणियां आने लगी हैं। लोग उनकी मॉडलिंग और फिल्मों की फोटो शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही कई यूजर्स उन पर भद्दी टिप्पणियां करने से नहीं चूक रहें है।

एक यूजर ने अंगूरलता पर टिप्पणी करते हुए लिखा, अब असेंबली में नेताओं की सौ प्रतिशत अटेंडेंस होगी।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने मोदी और अंगूरलता की तस्वीर इंटरनेट पर डाली है, जिसमें मोदी को कहते हुए दिखाया गया है कि ‘अब कितने अच्छे दिन चाहिए?’

इसके बाद काफी लोग अंगूरलता के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने उन लोगों का खुलकर विरोध किया जो अंगूरलता पर अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं।

अंगूरलता डेका मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वे कई बंगाली व असमिया फिल्मों में काम कर चुकी हैं। असम में असेंबली चुनाव में जीतने के बाद उनकी खूबसूरती की खूब चर्चा हो रही है और उनकी फोटोज शेयर की जा रही हैं। बता दें कि उनके कई फोटो शूट चर्चित हो चुके हैं। वे फेसबुक पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अंगूरलता एक्टिंग के अलावा फ़िल्में भी डायरेक्ट करती हैं। उन्होंने असम के बतद्रोवा सीट से चुनाव लड़ा और कांग्रेस के गौतम बोरा को हराकर विधानसभा पहुंची हैं। अंगूरलता ने पहली बार चुनाव लड़कर जीत हासिल की है।
अंगूरलता डेका ने असमिया फिल्म एक्टर और थिएटर आर्टिस्ट आकाशदीप से शादी की है। दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है। अंगूरलता इसी साल शादी के बंधन में बंधी हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com