खंडवा : इस पुलिसवाले को सलाम, आग से झुलसा निभाया फ़र्ज़ | Khandwa News
Home > India > इस पुलिसवाले को सलाम, आग से झुलसा निभाया फ़र्ज़

इस पुलिसवाले को सलाम, आग से झुलसा निभाया फ़र्ज़

खंडवा : खंडवा के घंटा घर क्षेत्र में आज सुबह एक घर में अचानक आग लग गई । आग किन कारणों से लगी यह तो पता नहीं चल पाया लेकीन आग बुझाने एक पुलिसकर्मी आग से झुलस गया । पुलिसकर्मी की वर्दी में आग लगने के बाद भी बिना चिंता किये पुलिस आरक्षक ने आग पर काबू पाया।

खण्डवा के भीड़भाड़ वाले इलाके घंटाघर पर संतोष सोनी के मकान में सुबह अचानक आग लग गई । आग की खबर जैसे ही पुलिस कंट्रोलरूम को सुचना मिली मौके पर फायर टीम और चिता पुलिस के जवान पहुँचे और आग बुझाने का प्रयास किया । आग बुझने में पुलिस की चिता स्कॉड के जवान अखिलेश यादव की वर्दी में आग लग गई लोगों ने जब उन्हें वर्दी में आग लगने की बात कही तब उन्हीने अपनी वर्दी की आग को बुझाया जिसमे उनका शरीर झुलस गया । बावजूद उसके उन्हीने कड़ी मेहनत दमकलकर्मियों के साथ मिल कर आग पर काबू पाया ।आरक्षक चिता स्कॉड अखिलेश यादव ने बताया कि मै अपना कर्तव्य निभा रहा था मुझे ध्यान ही नहीं था की वर्दी में आग लग गई है लोगो ने बताया तब मेने देखा। यादव ने कहा वह आग से ज्यादा नहीं झुलसे पर थोड़ासा शरीर झुलस गया है।

आग के किस कारण लगी किसी को समझ नहीं आ आया। संतोष सोनी के मकान में किराए से रहने वाले बाबु लाल ने बताया कि जिस समय आग लगी वह घर से बहार थे और घर पर ताला लगा था। हलाकि आग से कोई जान हानि नही हुई। जानकारी के मुताबिक इस मकान में किरायेदार और मकान मालिक बिच विवाद चल रहा है।
रिपोर्ट @निशात सिद्दीकी /शेख रहीम

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com