Home > Crime > दुल्हन की सच्चाई पता लगते ही युवक के सपने हुए चूर चूर

दुल्हन की सच्चाई पता लगते ही युवक के सपने हुए चूर चूर

शादी होने के 5 महीने के अंदर ही युवक को दुल्हन की वो सच्चाई पता चली कि उसके सपने चूर चूर हो गए और वह बुरी तरह टूट गया। घटना पानीपत की है। एक महिला ने खुद की उम्र 22 साल बता कर एक युवक से शादी कर ली और पांच महीने बाद ही युवक पर दहेज प्रताड़ना की एफआईआर दर्ज कराकर खर्चा मांग लिया।

जांच पड़ताल हुई तो सामने आया कि महिला पहले भी शादी कर चुकी है, उसकी करीब 16 साल की बेटी है। उसने पहले पति पर भी केस दर्ज करा रखा है। उससे वह हर माह खर्चा लेती है। इसके बाद युवक ने महिला व उसकी मां के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में ठगी का केस दर्ज करा दिया।

हरि नगर निवासी नरेंद्र कुमार ने बताया कि एक युवक ने शादी के लिए यूपी निवासी महिला से संपर्क करवाया था। महिला ने अपनी बेटी की उम्र 22 साल बताई और गरीब होने की बात कही।

शादी के तीसरे दिन ही पत्नी घर से चली गई
रिश्ता तय हो गया और 31 मार्च 2016 को मंदिर में नरेंद्र ने शादी कर ली। आरोप है कि शादी के तीसरे दिन ही पत्नी घर से चली गई और मोबाइल भी बंद कर लिया। एक माह बाद उसने संपर्क किया। वह तीन-चार दिन घर पर आती और फिर महीने भर के लिए गायब हो जाती।

इसका विरोध करने पर महिला ने अगस्त 2016 में ससुराल पक्ष पर केस दर्ज करा दिया। बाद में नरेंद्र से खर्चा मांग लिया। नरेंद्र का कहना है कि एक युवक ने उसकी पहली शादी के बारे में बताया तो वह यूपी गया। वहां पर वह पहले पति से मिला तो उसने बताया कि महिला ने उसके खिलाफ भी केस दर्ज करा रखा है।

वह हर माह उसको खर्चा देता है। उसकी 16 साल की एक बेटी भी है। नरेंद्र का आरोप है कि मां-बेटी शादी करने के बाद केस दर्ज करा देती है और फिर खर्चा मांगती है। समझौता के नाम पर भी काफी रुपए की मांग करती हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com