Home > India > फतेहपुर: ट्रैक्टर के पलटने से एक की मौत, कई घायल

फतेहपुर: ट्रैक्टर के पलटने से एक की मौत, कई घायल

accidentफतेहपुर- उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के ऐरायां ब्लाक में उस वक्त एक बड़ा हादसा हो गया जब ट्रैक्टर पर सवार लोग छीटीपुर गांव से कडा धाम गंगा स्नान के लिए जा रहे थे तभी अचानक ट्रैक्टर की ट्राली पलट जाने से एक की मौके पर ही मौत हो गयी व अन्य कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए ।

यह मामला सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के ऐरायां स्थित नाज भटटा के पास की है । बता दें कि हथगांम ब्लॉक के छीटी पुर गाँव से काफी संख्या में लोग गंगा स्नान करने के लिए कड़ा धाम जा रहे थे । जैसे ही ट्रैक्टर ऐराया के नाज भट्टा से आगे निकला तभी अचानक सड़क पर गधा आ गया जिसे बचाने के लिए ड्राइवर ने जैसे ही ब्रेक मारी तो पीछे की ट्राली पलट गयी, जिसमे बैठे पुष्पेन्द्र सिंह लोधी (20) पुत्र प्रताप सिंह लोधी की मौके पर ही मौत हो गयी व अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए ।

जब आस पास के लोगो को इसकी जानकारी मिली तो लोग मदद के लिए घटना स्थल पर पहुचे। इस घटना से कोहराम मच गया । ट्रैक्टर पर सवार लोग बुरी तरह से सहम गए। घायलों को इलाज के लिए हथगाम के सरकारी अस्पताल में भेजा गया । घटना स्थल पर स्थानीय पुलिस पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । वहीँ मृतक के परिवारजनों का रो – रो कर बुरा हाल हो रहा है |

सुल्तानपुर घोष थाना इंचार्ज श्री अंजनी कुमार राय का कहना है कि ट्रैक्टर ज्यादा तेज रफ़्तार होने की वजह से यह घटना हुई।
रिपोर्ट- @सरवरे आलम




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com