OnePlus_Two-2-ultracep

अब तक माना जा रहा था कि वनप्लस अपना अगला स्मार्टफोन इस साल की दूसरी छमाही तक लॉन्च कर देगी। लेकिन हाल ही में वनप्लस ने वन के सक्सेसर वनप्लस 2 का एक टीज़र लॉन्च किया।

चाइनीज कम्पनी वनप्लस ने मंगलवार को लॉन्च का टीजर देते हुए कहा, ‘हम हमेशा टेक इंडस्ट्री में कुछ नया लाने का तरीका ढूंढते रहते हैं। 1 जून को टीजर में सीधे तौर पर अगले स्मार्टफोन की बात नहीं की गई है।

लेकिन इसके साथ की तस्वीर में एक आधा ड्रॉ किया गया वनप्लस वन स्मार्टफोन है और साथ के कैप्शन पर लिखा है, ‘Time to Change’ जो साफ-साफ अगले स्मार्टफोन की तरफ इशारा करता है। गौरतलब है कि इस टीजर से ठीक दो दिन पहले वनप्लस टू कथित रूप से दो बेंचमार्क टेस्ट्स में पाया गया।

वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने इस महीने की शुरुआत में नए हैंडसेट की कीमत और प्रोसेसर का हिंट दिया था। सीईओ ने वीबो पर अपने फॉलोअर्स से पूछा कि वनप्लस टू अगर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 810 SoC के साथ आए तो उसकी कीमत कितनी होनी चाहिए। कुछ जवाब पाने के बाद लाउ अपने कुछ फॉलोअर्स से सहमत हुए और 2,499 चीनी युआन (करीब 25,000 रु) की कीमत सुझाई।

हाल ही में लीक हुए कुछ बेंचमार्क टेस्ट्स के मुताबिक वनप्लस 2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 810 प्रोसेसर, 3जीबी रैम, फुल HD (1080×1920 पिक्सल) डिस्प्ले है, 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और अड्रीनो 430 जीपीयू है। इसमें 13 मेगापिक्सल कैमरा, 3300 mAh बैटरी, 4G LTE,GPS, ब्लूटूथ, वाई-फाई, माइक्रो यूएसबी और ओटीजी कनेक्टिविटी ऑप्शन्स भी होने की उम्मीद है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here