ऑन लाइन सेक्स रैकेट: इंश्योरेंस पॉलिसी के बदले SEX ! - Tez News
Home > India News > ऑन लाइन सेक्स रैकेट: इंश्योरेंस पॉलिसी के बदले SEX !

ऑन लाइन सेक्स रैकेट: इंश्योरेंस पॉलिसी के बदले SEX !

Ria

Ria

लखनऊ- मेरठ में ‘मेड’ से मैडम बनी रिया ऑन लाइन सेक्स रैकेट से जुड़ी थी। उसके साथ मारे गये चंद्रशेखर व पूनम को भी इस बात की जानकारी थी। पुलिस के पास इसके सुबूत भी हैं।


 


चंद्रशेखर तथा पूनम तो रिया को इंश्योरेंस पॉलिसी के बदले भी लोगों के सामने परोसते थे। पुलिस ने सेक्स रैकेट से जुड़े तीन लोगों को हिरासत में लिया तो उन्होंने इस तरह के राज उगले। चंद्रशेखर रिया का इस्तेमाल इंश्योरेंस की पॉलिसी की डील में भी करता था।

ठेकेदारों की पूछताछ में यह भी सामने आया कि रिया के साथ पूनम ही नहीं चंद्रशेखर को भी उनके घर पर हो रहे सारे गलत कार्य की जानकारी थी। रिया को पॉलिसी में कमीशन से मिलने वाली रकम का हिस्सा भी मिलता था। वह अपनी ‘डील’ में किसी को हिस्सा नहीं देती थी। एक दिन में उसको कभी-कभी दो ‘डील’ निपटानी पड़ती थी।
हर रोज होती थी रिया से बात

पकड़े गए तीनों लोगों की रिया से हर रोज बातचीत होती थी। उनके नंबरों की काल डिटेल निकाली गई तो कई लड़कियों के नंबर सामने आए हैं, जो दिल्ली से लेकर देहरादून, मुबंई और पूना की हैं। ऐसा कई वर्ष से हो रहा है। इस सेक्स रैकेट की चंगुल में कालेजों की लड़कियां भी हैं।

इस बारे में एसएसपी जे रविंदर गौड ने बताया कि शहर के पॉश इलाके में सेक्स रैकेट की जानकारी सामने आई है। इस संबंध में तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है। तीनों ही रिया के पूरी तरह से संपर्क में थे, जो चंद्रशेखर के घर पर लड़कियां बुला लेते थे। केस खुलने के बाद इस मामले में भी कार्रवाई की जाएगी।

पूनम के जरिए हुई थी सचिन की रिया से मुलाकात
हत्यारोपी सचिन से रिया की मुलाकात दो वर्ष पहले चंद्रशेखर की पत्नी पूनम के जरिये हुई थी। उस समय सचिन सिर्फ रिया के लिए एक ग्राहक था। वह तो रिया के प्यार में दीवाना हो गया था। माधवपुरम के रहने वाले सचिन ने एक वर्ष पहले ही नोएडा में फूल की बिक्री का काम शुरू किया था। उससे पहले सचिन शास्त्रीनगर में फूल बेचता था। तभी उसकी मुलाकात ग्राहक के रूप में रिया से हुई।

रिया ने ही सचिन को पूनम से भी मिलवाया था। तभी से सचिन उससे जुड़ गया था। खर्च बढ़ जाने पर नोएडा में फूल बेचने के साथ रोजाना माधवपुरम में अपने घर लौट जाता था। रिया और सचिन की मुलाकात पूनम के घर पर ही होती थी। पूनम को भी सचिन आंटी कहकर बुलाता था। दस दिन पहले ही जब रिया का विवाद पुष्पेंद्र से हुआ और शादी का सर्टिफिकेट फाड़ दिया, तब सचिन ने रिया के सामने शादी करने का प्रस्ताव रखा और गंदगी से निकलने की बात कही। रिया ने शादी से इंकार कर दिया। तब सचिन के दिल में रिया के लिए नफरत भर गई।


loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com