Home > Crime > स्नैपडील की महिला इंजिनियर किडनैप !

स्नैपडील की महिला इंजिनियर किडनैप !

kidnapलखनऊ– ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल स्नैपडील की कर्मचारी महिला इंजिनियर के किडनैप किये जाने की आशंका का मामला सामने आया है ! दरअसल ऑनलाइन शोपिंग पोर्टल के आईटी डिपार्टमेंट में कार्यरत महिला इंजिनियर बुधवार शाम को ऑफिस से घर लौटते वक्त गाजियाबाद के पास से लापता हो गई परिवार वालों ने उसके अपहरण की आशंका जताई है !

परिजनों के अनुसार महिला इंजिनियर दीप्ती सरना ऑटो से घर जा रही थी तभी उसने अपने पिता को फ़ोन कर उसे ले जाने का अनुरोध किया ! इतना ही नहीं उसने ऑटो चालक को गलत रास्ते से ले जाने की भी सूचना दी ! इस फ़ोन कॉल के बाद से महिला इंजिनियर का फोन स्विचड ऑफ बता रहा है !

वैशाली मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक वह वहां से शाम 7.42 पर बहार निकली और वहां से उसने ऑटो लिया ! 12 घंटे से भी ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन दीप्ती का कोई अता-पता नहीं है ! इस बीच किसी अनहोनी के डर से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है !

फिलहाल पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दीप्ती के लास्ट कॉल डिटेल की लोकेशन निकाल कर उसकी तलाश कर रही है ! पुलिस की टीम आस पास के गांव. घरों, खेत और नालों में उसकी तलाश कर रही है ! इसी के साथ ऑटो ड्राइवर्स से भी महिला की जानकारी ली जा रही है !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com