Home > Adult > ऑरल सेक्स का डबल मजा ले मशीन से

ऑरल सेक्स का डबल मजा ले मशीन से

oral sex machine

ऑरल सेक्स और वह भी मशीन से, सुनने में बड़ा ही अटपटा लगता है, लेकिन यह हकीकत है। क्राउडफंडिंग से बनाई जा रही ओरल सेक्स मशीन पहले से ऑर्डर देने पर उपलब्ध है। इस मशीन को ब्रायन स्लोवन ने बनाया है।

इस उत्पाद से जुड़ी एक विचित्र बात यह है कि इस मशीन को क्राउडफंडिग साइट्‍स के सहारे बेचा रहा है क्योंकि वे कभी-कभी अपने निवेश लक्ष्यों तक ही पहुंच पाती हैं, लेकिन इसके मामले में परिणाम उत्साहजनक रहा है।

इसका मशीन का नाम ऑटोब्लो-2 बताया जाता है जोकि एक नया सेक्स टॉय है। इसमें खरीददारों को सुख देने के लिए एक मोटर भी लगी है ताकि इसे प्रयोग करने वाले के हाथ पूरी तरह से मुक्त होते हैं और वह इनका भी इस्तेमाल अपने सुख को बढ़ाने में कर सकता है। इस मामले में यह किसी सेक्स वीडियो को भी मात कर सकती है।

लेस्टाग्राम नाम की कंपनी ने कुछ समय पहले इंडीगोगो क्राउडफ‍ंडिंग साइट पर इसके बारे में जानकारी पोस्ट की थी। मुंह से लिंग को उत्तेजित करने वाली जैसी सुविधा देने वाले इस उपकरण के बारे में एक माह पहले ही जानकारी दी गई थी। इस समय के बाद इसने निवेश का लक्ष्य 45 हजार डॉलर पूरा कर लिया है वरन इसके अलावा 235,247 डॉलर की अतिरिक्त राशि भी जुटा ली है।

इसके खोजकर्ता का कहना है कि इलेक्ट्रिक से चलने के कारण भी इससे करंट लगने का कोई खतरा नहीं है। ज्यादातर परम्परागत फ्लेशलाइट की बजाय ऑटोब्लो-2 इलेक्ट्रॉनिक तरीके से काम करता है। इसे उपयोग करने वाले को अपना अंगविशेष इस उपकरण के कांट्रेप्शन में डालना होता है और इसे इसे प्लग में लगा कर बैठ जाएं और बाकी का काम इस उपकरण की मोटर अपने आप कर देती है।

इस मशीन के बारे में इसके निर्माता ब्रायन स्लोवन का कहना है कि इस उपकरण से शॉर्ट सर्किट होने का कोई खतरा नहीं है और अगर आप उनकी बातों पर भरोसा कर सकते हैं तो अपना प्री-ऑर्डर भेज सकते हैं।

oral sex machine

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com