Home > India News > क्यों की पशु पालकों ने डॉक्टर की सरेआम पिटाई ?

क्यों की पशु पालकों ने डॉक्टर की सरेआम पिटाई ?

doctor_kill_pig_and_dogउज्जैन- मध्य प्रदेश के उज्जैन के महानंदा नगर में उस समय हंगामा मच गया जब कुछ पशु पालक डॉ अलोक सोनी के घर पर विवाद करने आ पंहुचे और विवाद इतना बड गया कि पशु पालकों ने डॉ की सरे आम पिटाई कर दी। डॉक्टर आलोक सोनी उज्जैन के मशूहर आर्थोपेडिक सर्जन है।

दरअसल मामला है उज्जैन के महानंदा नगर का है। जहां डॉ आलोक रहते है। डॉक्टर ने कहा है कि आवारा कुत्तों से परेशान होकर उन्होंने एयरगन जरूर निकाली, लेकिन किसी भी जानवर पर गोली नहीं चलाई।

शुक्रवार सुबह 10 बजे कुत्ते के मरने व गोली से सूअर के घायल होने की खबर मिलने पर आनंदनगर क्षेत्र के कुछ पशुपालक ए-21 महानंदानगर निवासी डॉ.आलोक सोनी के घर के बाहर पहुंच गए। जहां श्री सोनी एयरगन लिए खड़े थे।

आरोप है कि आक्रोशित पशुपालकों ने उत्पात मचाते हुए डॉक्टर के साथ मारपीट शुरू कर दी। संयोगवश पार्षद वीनू कुशवाह वहां पहुंच गए और उन्होंने बीच बचाव किया। बाद में घायल सूअर को वन विभाग को सौंपा गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कुत्ता गुरुवार से ही वहां मरा पड़ा था। श्री सोनी ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत माधवनगर पुलिस को की।

आवेदन में उल्लेख किया कि आवारा कुत्तों के कारण पिछले एक महीने से उनका घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। पत्थर,लाठी के उपयोग के बावजूद कुत्तों के नहीं भागने पर एयरगन की आवाज से कुत्तों को भगाने के लिए एयरगन निकाली थी, लेकिन किसी जानवर पर गोली नहीं चलाई और न ही किसी जानवर को मारा। मेरे साथ मारपीट की यह जांच का विषय है। दोषियों पर कार्रवाई की जाए।

बरामदे में भी डर
कुत्तों के कारण परिवार का बाहर निकलना दूभर हो चुका हैं। मेरी 90 वर्षीय वृद्ध मां दिनभर परेशान होती है। वह बरामदे में आने में भी डरती है। सुबह भी कुत्तों का झुंड घर के बाहर लड़ रहा था।
– डॉ.आलोक सोनी




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .