Home > India News > शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबन्ध, राज खुला तो

शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबन्ध, राज खुला तो

जालंधर निवासी युवती ने भगवानपुर क्षेत्र के युवक पर शादी का झांसा देकर तीन साल तक दुराचार करने का आरोप लगाया है।

युवक ने प्रेमिका से पहले शारीरिक संबन्ध बनाए, वह गर्भवती हुई तो गर्भपात भी करा दिया। लेकिन जब शादी की बात चली तो ऐसे राज खुले कि युवती के पैरों तले जमीन खिसक गई।

आरोप है कि युवती ने शादी की जिद की तो युवक मुकर गया। युवती ने छानबीन की तो पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है। युवती ने भगवानपुर थाने में युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, जालंधर के एक गांव निवासी युवती करीब तीन साल पूर्व कलियर जियारत करने आई थी। इस बीच उसकी भगवानपुर क्षेत्र निवासी एक युवक से जान पहचान हो गई। दोनों ने एक-दूसरे को अपने मोबाइल नंबर भी दे दिए।

दोनों की बातचीत होने लगी। मोबाइल पर बातचीत के दौरान युवक ने खुद को अविवाहित और आर्मी का बताया। इस बीच युवक ने उससे शादी करने की बात कही और तीन साल पूर्व उसे कलियर बुला लिया। यहां कलियर में युवक ने उसे किराए का कमरा दिला दिया।

आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक उसके साथ दुराचार करता रहा। तीन वर्षों में युवती तीन बार गर्भवती हुई तो युवक ने गर्भपात करा दिया। आरोप है कि युवती ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो वह बहाने बनाने लगा।

जिद करने पर युवक ने शादी करने से मना कर दिया। युवती ने युवक के बारे में छानबीन की तो पता चला कि वह पहले ही शादीशुदा है और आर्मी में भी नहीं है। इसके बाद युवती बृहस्पतिवार को भगवानपुर थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई।

एसओ राजीव चौहान ने बताया कि युवती की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। युवक के बारे में पता लगाया जा रहा है। इसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com