Asaduddin-Owaisiपटना – मजलिस-ए-इत्तेहाद उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन ओवैसी ने अब बिहार में अपना कदम रख दिया है। उनकी पार्टी बिहार के मुस्लिम बाहुल्य इलाके सीमांचल में 25 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

ओवैसी ने अपनी पार्टी को बिहार में मजबूत करने के लिए किसनगंज में एक महारैली का आयोजन किया। रैली में उन्होंने दूसरी पार्टियों पर हमला करते हुए कहा, ‘कुछ पार्टियां सेक्युलरिज्म के नाम पर और डराकर मुस्लिमों का वोट लेती आ रही हैं।’

उन्होंने मुस्लिमों से ऐसी पार्टियों की पहचान करने को कहा साथ ही उन्होंने आरजेडी के विधायक अखतरुल इमान को किसनगंज से अपनी पार्टी का प्रत्याशी भी घोषित किया। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी राज्य में 25 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

रैली के दौरान ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि मोदी केवल बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन काम कुछ नहीं करते।

ओवैसी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने भी मुस्लिमों के विकास के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए।

ओवैसी के बिहार में दस्तक के बाद स्थानीय पार्टियां और बीजेपी मुस्लिम बाहुल्य सीमांचल के क्षेत्र में मुस्लिम वोटरों को लुभाने के लिए अब नई रणनीति के तहत काम करने का फैसला लिया है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here