Home > India > ओवैसी ने साधा BJP पर निशाना, केजरीवाल ने ये कहा

ओवैसी ने साधा BJP पर निशाना, केजरीवाल ने ये कहा

नई दिल्ली: दिल्ली में एमसीडी चुनाव को अब सिर्फ तीन दिन बचें हैं. ऐसे में पार्टियों ने चुनाव प्रचार में सारी ताकत झोंक दी है। कल दिल्ली में अरविंद केजरीवाल और एमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी ने जमकर प्रचार किया। दोनों ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

दिल्ली के शास्त्री पार्क में कल एमआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को सुनने के लिए जबर्दस्त भीड़ जमा हुई। यहां के वॉर्ड नंबर ई-25 से हाजी अब्दुल हन्नान एआईएमआईएम के उम्मीदवार हैं। इनका प्रचार करने के लिए ही ओवैसी यहां आए थे। ओवैसी की पार्टी पहली बार दिल्ली में एमसीडी चुनाव लड़ रही है।

दिल्ली की तीनों निगमों की 272 सीटों में एमआईएमआईएम सिर्फ 9 सीटों पर ही चुनाव लड़ रही है। इनमें ज्यादातर वही इलाके हैं जो मुस्लिम बहुल है। एमसीडी में दस साल से भी ज्यादा राज कर रही बीजेपी ओवैसी के निशाने पर रही।

केजरीवाल का बीजेपी पर निशाना

दूसरी ओर केजरीवाल ने भी अपने चुनाव प्रचार में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा, ‘’अगर एमसीडी के चुनाव में बीजेपी या कांग्रेस जीत गई तो ये मुझसे बिजली और पानी का विभाग छीनकर एमसीडी को दे देंगे और एमसीडी के जरिए बिजली औऱ पानी का रेट बढ़ा देंगे।’’

एमसीडी चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी दिन रात प्रचार कर रहे हैं। खास बात ये है कि वो अपने हर प्रचार के दौरान सबसे पहले बिजली का मुद्दा उठाते हैं। कल दिल्ली के मंगोलपुरी में भी उन्होंने इसी मुद्दे पर बीजेपी को निशाने पर लिया।

दिल्ली में 23 अप्रैल को तीनों निगमों का चुनाव है। नतीजे 26 अप्रैल को आएंगे. फिलहाल तीनों एमसीडी पर दस सालों से बीजेपी का कब्जा है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com