#Padmavati बहुत कुछ जलेगा रोक सको तो रोक लो : करणी सेना - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > #Padmavati बहुत कुछ जलेगा रोक सको तो रोक लो : करणी सेना

#Padmavati बहुत कुछ जलेगा रोक सको तो रोक लो : करणी सेना

फिल्‍म पद्मावती को रिलीज किए जाने का विरोध कर रही राजपूत करणी सेना ने बुधवार को कड़े शब्‍दों में चेतावनी दे डाली. राजपूत करणी सेना के संस्‍थापक लोकेंद्र सिंह कलवी ने कहा कि ‘जौहर की ज्‍वाला है, बहुत कुछ जलेगा, रोक सको तो रोक लो’. उल्‍लेखनीय है कि रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता गुस्साए हुए हैं ।

राजपूत संगठन ने चेतावनी दी हुई है कि वह एक दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में इस हिन्दी फिल्म ‘पद्मावती’ को रिलीज नहीं होने देंगे. करणी सेना ‘पद्मावती’ फिल्म के निर्माण के समय से ही इसका विरोध कर रही है ।

फिल्मकार संजय लीला भंसाली की पद्मावती फिल्म के विरोध के स्वर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक पहुंच गए हैं। राजपूत करणी सेना के नेता कल्याण सिंह कालवी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से फिल्म पर रोक लगाने की मांग करते हुए एक दिसम्बर को फिल्म रिलीज के दिन भारत बंद आह्वान किया है।

बुधवार को यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कालवी ने कहा कि गत 30 जनवरी को फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने लिखित आश्वासन दिया था कि फिल्म रिलीज करने से पहले राजपूत करणी सेना को विश्वास में लिया जाएगा लेकिन उन्हाेंने बिना चर्चा किए फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया। 

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावति’ में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं. करणी सेना ‘पद्मावती’ फिल्म के निर्माण के समय से ही इसका विरोध कर रही है । उसका आरोप है कि इस फिल्म में इतिहास के तथ्यों के सात छेड़छाड़ की गई है. करणी सेना के सदस्यों ने फिल्म के सेट पर भी तोड़फोड़ की थी और निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी बदतमीजी की थी ।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com