Home > Entertainment > Bollywood > ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट हुई ‘फाइनल’

‘पद्मावती’ की रिलीज डेट हुई ‘फाइनल’

फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट सामने आते ही ये फिल्म अब बॉलीवुड के लिए परेशानी का सबब बन गई है। इतना ही नहीं फिल्म के रिलीज डेट को लेकर अभी बात ही चल रही थी कि बॉलीवुड के ‘पैड मैन’ यानी अक्षय कुमार सहित कई फिल्म निर्माताओं के हाथ-पैर फूल गए हैं।

बताया जा रहा है कि ‘पद्मावती’ के निर्माता संजय लीला भंसाली ने ‘पद्मावती’ को 25 जनवरी को रिलीज करने का मन बनाया है। इसके लिए भंसाली ने अपने सारे वितरकों को गुरुवार की रात संदेश भेजा है और ये जानने की कोशिश की है कि अगर फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होती है तो वे इसके लिए कितना तैयार हैं।

पद्मावती की इस नई रिलीज डेट की खबर से हिंदी सिनेमा में रात से ही खलबली मची हुई है। अक्षय कुमार अपनी फिल्म पैडमैन को अब 25 जनवरी को रिलीज करने की तैयारी में जुट गए हैं। वहीं, 26 जनवरी को रिलीज होने वाली नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी को लेकर भी इसके फिल्म निर्माता हालात की समीक्षा में जुट गए हैं।

अगर ‘पद्मावती’ 25 तारीख को रिलीज होती है तो उसका सामना अक्षय की ‘पैडमैन’ से होगा। इस बारे में जब अक्षय से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता है कि ‘पद्मावती’ उनकी फिल्म के साथ रिलीज हो रही है या नहीं। अक्षय ने कहा है कि मुझे इस बारे में कोई खबर नहीं है कि क्या चल रहा है।

अक्षय कुमार के मुताबिक, हमें अभी तक यही पता है कि 25 जनवरी को ‘पैनमैन’ रिलीज हो रही है। फिलहाल अभी ‘पद्मावती’ की टीम ने रिलीज डेट को लेकर अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है। मगर अगर ये फिल्म पैनमैन के साथ रिलीज होती है बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्म के बीच बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com