बर्बरता का पाक को मिलेगा मुँह तोड़ जवाब - सेनाध्यक्ष - Tez News
Home > India News > बर्बरता का पाक को मिलेगा मुँह तोड़ जवाब – सेनाध्यक्ष

बर्बरता का पाक को मिलेगा मुँह तोड़ जवाब – सेनाध्यक्ष

एलओसी पर जवानों पर घात लगाकर हमला और फिर उनके शवों के साथ बर्बरता पर सेना अध्यक्ष बिपिन रावत नाराज हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम ऐसे मामलों में अब तक कार्रवाई करते आए हैं और आगे भी करेंगे। हम इसका जवाब देंगे।

सेनाध्यक्ष ने कहा कि गर्मी के महीनों की शुरुआत हो गई है और बर्फ पिघलने लगी है और हर साल की तरह आतंकवादी घुसपैठ शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा कि इसलिए घुसपैठ को रोकने के लिए हम कदम उठा रहे हैं।

इससे पहले भी भारत ने पाकिस्तान को सबूत देते हुए कहा कि खून के निशान नियंत्रण रेखा के पार तक गए हैं, जिससे पाक सैनिकों की संलिप्ता जग जाहिर होती है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता गोपाल बागले ने कहा कि पाक सेना ने पूर्व नियोजित साजिश के तहत अमानवीयता तरीके से भारतीय सैनिकों को मारा है। बैट को सीमा के अंदर दाखिल करने के लिए पाक सैनिकों ने बेवजह फायरिंग की। बागले ने कहा कि सभी सबूत पाक उच्चायुक्त अब्दुल बासित को सौंप दिए गए हैं।

इससे पहले एलओसी पर भारतीय सेना के दो जवानों के साथ हुई बर्बरता पर भारत ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित को समन किया। अब्दुल बासित समन पर बुधवार को दिल्ली स्थित विदेश भवन पहुचें। बताया जा रा है कि विदेश मंत्रालय ने पाक उच्चायुक्त से 2 भारतीय जवानों के साथ बर्बरता की घटना पर आक्रोश व्यक्त किया और कड़ी कार्रवाई की मांग की।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com