Home > Sports > Cricket > शाहिद अफरीदी ने किया भारत का अपमान

शाहिद अफरीदी ने किया भारत का अपमान

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भूचाल लाने वाला एक ताजा बयान दिया है। आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान जम्मू-कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग जिलों में भारतीय सेना के जवानों के शहीद होने में अभी कुछ ही दिन बीते थे कि अफरीदी ने एक ट्वीट करके भारत का अपमान किया है।

पाकिस्तान कब्जे वाले कश्मीर पर चुप्पी साधते हुए अफरीदी ने श्रीनगर और आसपास के जिलों को ‘भारत के कब्जे वाला कश्मीर’ कहा है। साफ है कि अफरीदी को पाकिस्तान में बैठे आतंक के आकाओं और वहां से आने वाले आतंकियों के इतिहास के बारे में कुछ जानकारी नहीं है।

अफरीदी ने अपने ट्वीट मे लिखा, ‘भारत के कब्जे वाले कश्मीर में बहुत भयावह और चिंताजनक स्थिति बनी हुई है। निर्दोष लोगों को आजादी की आवाज दबाए जाने के लिए मारा जा रहा है। पता नहीं संयुक्त राष्ट्र (यूएन) और अन्य अंतरराष्ट्रीय दल कहां हैं, वे क्यों नहीं इस खूनखराबे को रोकने का प्रयास कर रहे हैं।’

शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट के बाद करोड़ों भारतीयों में बहुत गुस्सा है और इसका असर उनके ट्वीट पर आने वाले जवाबों में साफ नजर भी आया जहां लोगों ने अफरीदी के बयान पर अपनी बात सामने रखीं।

आइएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक कश्मीर में आतंकियों से ताजा मुठभेड़ के दौरान चार आम लोगों की भी मौत हुई (पत्थर फेंकने की घटनाओं के दौरान)। जबकि तकरीबन 50 लोग घायल हुए।

शोपियां में तब स्थानीय लोगों व सुरक्षा बल के बीच संघर्ष जारी हुआ जब सुरक्षाबल के जवानों ने 12 आतंकियों को मार गिराया था। इस दौरान एक आतंकी को जिंदा भी पकड़ा गया था।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com