पाक विदेश मंत्री ने किया पीएम मोदी का अपमान, कहा ” चुना हुआ आतंकी” - Tez News
Home > Latest News > पाक विदेश मंत्री ने किया पीएम मोदी का अपमान, कहा ” चुना हुआ आतंकी”

पाक विदेश मंत्री ने किया पीएम मोदी का अपमान, कहा ” चुना हुआ आतंकी”

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बेतुका बयान दिया। एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए आसिफ ने पीएम मोदी को ‘आतंकवादी’ कहा।

आसिफ ने यह बात जियो न्यूज को दिए गए एक इंटरव्यू में कही। पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर से बात करते हुए आसिफ ने कहा कि सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान को आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला देश कहा है। जबकि एक आतंकी को उनके देश का प्रधानमंत्री है। उसके हाथ गुजरात के मुस्लिमों के खून से रंगे हैं।

आसिफ यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि भारत को ‘आतंकी पार्टी’ राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) चलाता है। पत्रकार ने युनाइटेड नेशन (UN) में भारत द्वारा जो पाकिस्तान की पोल खोली गई थी उसपर विदेश मंत्री से सवाल पूछा था।

यूएन में हुई थी पाकिस्तान की किरकिरी

इससे पहले यूएन में पाकिस्तान अपनी किरकिरी करवा चुका है। सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान को आंतक को बढ़वा देने वाला देश कहा था। सुषमा ने कहा था भारत आईआईटी (इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी) और आईआईएम (मैनेजमैंट) खोलता है वहीं पाकिस्तान लश्कर के तय्यबा और जैश ए मोहम्मद जैसे आतंकी संगठन।

इसके बाद पाकिस्तान ने भारत को बदनाम करने के लिए एक फर्जी फोटो दिखाई थी। पाकिस्तान ने फिलिस्तीनी महिला की फोटो दिखाकर उसे कश्मीरी बताया था। महिला का चेहरा पेलेट गन से बुरी तरह घायल था। पाकिस्तान ने कहा था कि कश्मीरियों के साथ भारत ऐसा सुलूक करता है। लेकिन भारत ने उसकी पोल खोल दी थी।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com