Home > State > Harayana > पाक को सफेद झंडा नहीं ,अब गोलियां चलेंगी : राजनाथ

पाक को सफेद झंडा नहीं ,अब गोलियां चलेंगी : राजनाथ

The lion's heart must not weaken the heart - Rajnathकैथल [ TNN ] सीज फायर का उल्लंघन करने पर अब पड़ोसी देश को शांति का पैगाम सफेद झंडा नहीं दिखाएंगे, बल्कि गोलियों से मुंह तोड़ जवाब देंगे। बार-बार सफेद झंडे दिखाना पिछली सरकार की आदत थी, लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा। उल्लंघन के बाद मीटिंग, सीटिंग और ईटिंग का दौर अब खत्म हो चुका है, अब हम मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं। यह बात केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कलायत में भाजपा प्रत्याशी धर्मपाल शर्मा के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

राजनाथ सिंह ने कहा कि शनिवार को पाकिस्तान के सौनिकों ने गोलीबारी की है, हमने भी अपने सैनिकों को इसे बंद कराने का पैगाम भेज दिया है। कायरता का युग अब खत्म हो चुका है। भारत अब कमजोर भारत नहीं है। हमारे सैनिकों को मौत के घाट उतार दिया जाता था, फिर भी शांति का पैगाम हम ही भेजते थे, लेकिन अब जो जैसा करेगा उसके साथ ऐसा ही होगा। पूर्व की सरकार ने पाकिस्तान को 16 बार सफेद झंडे दिखाए, पर वे बाज नहीं आए। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद पाकिस्तान ने जब 17वीं बार ऐसा किया तो सफेद झंडे नहीं दिखाए गए, जवाबी कार्रवाई की गई। राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत सभी देशों के साथ मधुर रिश्ते चाहता है। नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व को एकजुटता का पैगाम देकर सोचने को मजबूर कर दिया है। भारत की ताकत अब दिनों-दिन बढ़ती जाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा आंख में आंख मिलाकर राजनीति की है, आंखों में धूल झोंक कर नहीं की है। 10 साल तक कांग्रेस महंगाई नहीं रोक पाई। कांग्रेस के राज में महंगाई की दर 10 प्रतिशत थी, जो अब चार प्रतिशत हो गई है। कांग्रेस ने पेट्रो पदार्थों में हमेशा वृद्धि की, पर भाजपा ने चार माह में तीन बार पेट्रो पदार्थों के दाम घटाए हैं।धर्मपाल शर्मा को जिताओगे तो मैं कलायत के लोगों का धन्यवाद करने के लिए इस पवित्र धरा पर पुन: आऊंगा। यह बात केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अनाज मंडी में भाजपा प्रत्याशी धर्मपाल शर्मा द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि वे कलायत में पहली बार आए हैं और यहां की जनता ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया है।

धर्मपाल शर्मा को जीत दिलाकर ही उनकी पगड़ी की लाज रखी जा सकती है। उन्होंने कहा कि कलायत के लोगों से पहली बार वोट मांगने आया हूं और आशा है कि यहां की जनता उनका मान रखेगी। राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा जनता का भरोसा टूटने नहीं देगी। भाजपा प्रत्याशी धर्मपाल शर्मा ने कहा कि कलायत सबसे पुराना हलका है, फिर भी पिछड़ेपन की सभी हदें पार करता है। यहां न तो शिक्षा के अवसर हैं और न ही रोजगार और खेती के। उन्होंने कहा कि यहां की जनता को स्वच्छ पेयजल भी नसीब नहीं हो रहा है। यदि यहां की जनता ने उन्हें विधायक बनाया तो यहां घर-घर, खेत-खेत पानी पहुंचाया जाएगा। युवाओं को रोजगार के अवसर दिए जाएंगे और यदि किसी कारण से उन्हें रोजगार नहीं मिला तो बीए पास को नौ हजार रुपए प्रति माह और 12वीं पास को छह हजार रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। गरीबों को एक रुपए प्रति किलोग्राम के हिसाब से अनाज दिया जाएगा।

इस मौके पर करीब दर्जनभर नेताओं ने राजनाथ सिंह, बीरेंद्र सिंह, सांसद राजकुमार सैनी और धर्मपाल शर्मा का तलवार, शॉल और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर मुय रूप से भाजपा के जिला अध्यक्ष राजपाल सिंह तंवर, राजकुमार राणा, राम मेहर शर्मा, वीर कर्ण, रणबीर चहल, रामकरण राणा, संदीप राणा, संदीप ढुल, राजे्रा बिढ़ान, राकेश कंसल, संजीव राणा, अनू राणा, जयदीप राणा, श्यामलाल बात्ता, फतेह सिंह चहल, डॉ. कुलदीप, देवी प्रसन्न कमालपुर, चूडिया राम, सतीश शर्मा मुय रूप से मौजूद रहे। इस मौके पर कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूएनओ में ललकार लगाई तो पाकिस्तान को माफी मांगने को मजबूर होना पड़ा। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने एक ऐसा प्रधानमंत्री देश को दिया है जिसका डंका पूरे संसार में बज रहा है, इसलिए अब प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को धर्मपाल शर्मा का साथ देकर नरेंद्र मोदी क हाथों को मजबूत करना चाहिए।

मेड इन इंडिया की बढ़ाएंगे मांग
राजनाथ सिंह ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि अमेरिका और जापान में बने माल को हमारे देश के लोग खरीदना पसंद करते हैं, पर भाजपा आने वाले दिनों में इसे बदल देगी। विदेशी लोग कोई भी सामान खरीदने से पहले ये देखेंगे कि सामान पर मेड इन इंडिया लिखा है या नहीं। भाजपा की सरकार बनने के बाद पूंजीपतियों ने विदेश का रुख करना बंद कर दिया है, बल्कि विदेशी निवेशकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने भारत में निवेश की पेशकया की है। आने वाले दिनों में भारत का चेहरा-मोहरा बदल जाएगा और हम विदेशी ताकतें हमारी तरफ देखेंगी।

केंद्र में सरकार बना कुर्ता पहनाया, हरियाणा में सरकार बनाकर पायजामा पहनाएं केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हरियाणा के लोगों ने केंद्र में सरकार बनाकर हमें कुर्ता तो पहना दिया है, पर हरियाणा में सरकार बनाकर पायजामा और पहना दें। राजनाथ सिंह ने कहा कि कलायत की जनता धर्मपाल शर्मा को जिताकर विधानसभा भेजती है तो वे कलायत के लोगों का धन्यवाद करने के लिए आएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जीत किसी प्रत्याशी की न होकर नरेंद्र मोदी की होगी।

 

रिपोर्ट :- राजकुमार अग्रवाल

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .