#HeartofAsia पाक की और से सुषमा को भेजा गुलदस्ता - Tez News
Home > India News > #HeartofAsia पाक की और से सुषमा को भेजा गुलदस्ता

#HeartofAsia पाक की और से सुषमा को भेजा गुलदस्ता

Sushma-swarajअमृतसर : पाकिस्तान के शीर्ष राजनयिक सरताज अजीज रविवार शाम को ही ‘हार्ट ऑफ एशिया’ वैश्विक सम्मेलन में भाग लेने के लिए अमृतसर पहुंच चुके हैं। इस सम्मेलन में देश की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज बीमारी के कारण शामिल नहीं हो रही हैं इसलिए उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए अजीज ने उन्हें एक गुलदस्ता और शुभकामना संदेश भेजा है।

आपको बता दें कि सुषमा स्वराज की दोनों किडनियां फेल हो गई हैं, उनका इलाज नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में चल रहा है।इस सम्मेलन का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ घनी संयुक्त रूप से उद्घाटन करेंगे।

मालूम हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़े तनाव के बीच अमृतसर में शनिवार से हार्ट ऑफ एशिया सम्मेलन शुरू हुआ है। इसके साथ ही इस सम्मेलन से इतर दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय बातचीत शुरू होगी या नहीं इस पर अभी भी संशय बरकरार है।

अजीज इस सम्मेलन में पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे हैं। यह सम्मेलन अफगानिस्तान और उसके पड़ोसियों के बीच क्षेत्रीय सहयोग पर केंद्रित है। इसका मकसद बेहतर संपर्क बनाना और युद्ध से तबाह देश में सुरक्षा के खतरों से निपटना है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com