umar akmal

कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर उमर अकमल को अपने कुछ साथी प्लेयर्स के साथ प्रॉस्टिट्यूट्स का मुजरा देखते हुए पुलिस ने हिरासत में लिया था। इसके बाद उमर को इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज में पाकिस्तानी टीम से बाहर कर दिया गया था।

अब पीसीबी ने इसी मामले में उमर अकमल को नोटिस थमा दिया है। इस मामले की जांच चल रही है और पीसीबी ने कहा है कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक अकमल को टीम में शामिल नहीं किया जाएगा।

पीसीबी ने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल प्लेयर्स के मीडिया से बात करने या स्टेटमेंट जारी करने पर सख्ती से रोक लगा दी है। उमर पर देश में आपत्तिजनक हरकतों में शामिल रहने का आरोप लगाया गया है।

अकमल को जारी नोटिस में बोर्ड ने उनसे सफाई मांगी है। पाकिस्तान के हैदराबाद शहर के एक फ्लैट पर पिछले रविवार को पुलिस ने छापा मारा। छापे के दौरान वहां कुछ प्रॉस्टिट्यूट्स गैरकानूनी तरीके से मुजरा करती पाई गई थीं। वहां उमर अकमल के अलावा कुछ और लोग भी मौजूद थे। इन सभी लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। हालांकि, कुछ देर बाद इन्हें रिहा कर दिया गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पकड़े जाने के बाद पुलिस को दिए अपने बयान में उमर ने कहा था कि वह उस फ्लैट पर मुजरा देखने नहीं, बल्कि एक डिनर में शामिल होने के लिए गए थे।

पीसीसी चेयरमैन नजम सेठी ने बाद में एक बयान जारी कर कहा था कि उमर को टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। पाकिस्तान की टी-20 टीम के कप्तान शाहिद अाफरीदी को भी बीसीसीआई के बारे में एक बयान देने पर नोटिस जारी किया गया है। अाफरीदी से कहा गया है कि वह पॉलिसी मैटर्स पर बयानबाजी बंद करें। हालांकि, बाद में अाफरीदी ने सफाई देते हुए कहा था कि उनके बयान को गलत ढंग से पेश किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here