Home > Entertainment > Bollywood > पाकिस्तान की इस अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा: जानिए

पाकिस्तान की इस अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा: जानिए

sabeeka-imamसुपरहिट फिल्म क्वीन में काम कर चुकी पाकिस्तानी अभिनेत्री ने बताया कि मुस्लिम लड़कियों को बॉलीवुड में आने के लिए कितनी जलालत झेलनी पड़ती है। वेब पोर्टल देसी मार्टिनी की खबर के मुताबिक ब्रिटिश-पाक मूल की हीरोइन सबीका इमाम ने बॉलीवुड पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

उनका कहना है कि बॉलीवुड में मुस्लिम लड़कियों के लिए काम करना बेहद मुश्किल है। यही नहीं उन्होंने आगे जो खुलासे किए हैं, वह डराने वाले हैं। उनका कहना है कि उन्होंने कई मुस्लिम लड़कियों को बॉलीवुड में रोल लेने के लिए रोते और गिड़गिड़ाते देखा है।

इतना ही नहीं उनका साफ कहना है कि इन दिनों कई मौकों पर उन्होंने काफी हद तक मुस्लिम लड़कियों का शोषण भी किया जा रहा है। सबीका का कहना है कि पाकिस्तान से उनका निजी जुड़ाव है। वह पाकिस्तानी मूल की ‌फिल्में करती रहेंगी। क्वीन में रोल पाने के बारे में भी उन्होंने नया खुलासा किया।

उन्होंने कहा क्वीन में वह रोल उन्हें नहीं ऑफर किया गया था जिसमे वह दिखाई दी थीं। काफी मेहनत के बाद उन्हें वह किरादार दिया गया था। गौरतलब है‌ कि क्वीन में सबीका एक पोल डांसर की भूमिका में थीं। जो पाकिस्तान से यूरोप आई थी।

इसके बारे में वह कहती हैं कि उस किरदार के लिए उनकी जम कर आलोचना की गई थी। हालांकि उन्होंने साफ किया कि उन्होंने इसके लिए ऑडिशन अच्छे से दिया था।

क्योंकि जब वो छोटी थी तभी से उन्होंने ऐसे डांस सीखा हुआ था। उनका ये भी कहना है कि उन्होंने यह रोल तब लिया, जब उन्हें कोई और रोल नहीं मिला। उनका कहना है अगर उन्होंने इस किरदार के लिए ना बोल दिया होता, शायद वह बॉलीवुड में कभी नहीं आ पातीं। हालांकि अभी वह मजबूत किरदार के लिए संघर्ष कर रही हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com