लंदन में घूंसे खाने वाले पाकिस्तान के मंत्री ने बताई भारत-पाक युद्ध की तारीख

0
27

पाकिस्तान सरकार में रेल मंत्री शेख रशीद ने भारत-पाक के बीच युद्ध की भविष्यवाणी की है। उन्होंने दोनों देशों के बीच युद्ध की तारीख भी बताई है।

पाक मीडिया के अनुसार बुधवार को एक सेमिनार में पाक मंत्री शेख रशीद ने कहा कि मैं अक्तूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध होता देख रहा हूं, और आज यहां पर कौम को तैयार करने के लिए आया हूं।

शेख रशीद ने आग कहा कि पाकिस्तानी सेना के पास जो हथियार हैं, वो दिखाने के लिए नहीं बल्कि इस्तेमाल करने के लिए हैं। हम संयुक्त राष्ट्र के सामने बार-बार इस मसले को उठाएंगे, वह एक बार फिर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) का दौरा करेंगे।

शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तान आखिरी दम तक कश्मीर के लिए लड़ता रहेगा। पाकिस्तान के एक पत्रकार ने शेख रशीद के इस बयान का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

बता दें कि ये वही पाक मंत्री हैं जिनकी लंदन में गुरुवार को जमकर पिटाई हुई थी। लोगों ने उनको जमकर घूंसे मारे और अंडे भी फेंके थे।

पुलिस के आते ही हमलावर मौके से फरार हो गए थे। गौरतलब है कि उन्होंने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के भारत के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए परमाणु युद्ध तक की धमकी दे डाली थी।

इसी मंत्री ने भारत-पाक के बीच चलने वाली समझौता एक्सप्रेस ट्रेन को बंद करने का एलान भी किया था।