Home > India > जम्मू : घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 आतंकी ढेर

जम्मू : घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 आतंकी ढेर

Demo-Pic

जम्मू : जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान ने एक बार फिर से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है जिसमें अब दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हुई है। फायरिंग में 5 अन्य घायल हुए हैं। इस बीच सेना ने सीमा पर घुसपैठ की एक कोशिश भी नाकाम की है। इस मुठभेड़ में अब तक दो आतंकियों को मार गिराया गया है और फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

खबरों के अनुसार पाकिस्तान ने सोमवार सुबह से ही जम्मू कश्मीर के केरी और दिगवार सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया। पाक की तरफ से रहवासी इलाकों को निशाना बनाते हुए भारी मात्रा में फायरिंग की गई और मोर्टार दागे गए। इस फायरिंग में 1 नागरिक की मौत हो गई है।

सेना के जवानों ने सोमवार को उत्तरी कश्मीर में एलओसी के साथ सटे नौगाम (कुपवाड़ा) सेक्टर में घुसपैठ के एक प्रयास को नाकाम बनाते हुए घुसपैठियों के एक दल को घेर लिया है।

यहां मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह एलओसी पर गश्त कर रहे सेना की 20 आरआर के जवानों ने घुसपैठियों के एक दल को भारतीय इलाके में देखा। उन्होंने उसी समय घुसपैठियों को ललकारते हुए आस-पास की सुरक्षा चौकियों को भी सचेत कर दिया।

जवानों की ललकार सुनते ही घुसपैठियों ने वापस भागने का प्रयास किया। उन्होंने जवानों को अपने पीछे आने से रोकने के लिए अपने स्वचालित हथियारों से फायरिंग की। जवानों ने भी अपनी पोजीशन ली और जवाबी फायर कर भाग रहे घुसपैठियों को मुठभेड़ में उलझा लिया। इस खबर के लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी थी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com