पाक मॉडल कंदील बलोच की हत्या, सोशलमीडिया पर थी चर्चा में - Tez News
Home > Entertainment > पाक मॉडल कंदील बलोच की हत्या, सोशलमीडिया पर थी चर्चा में

पाक मॉडल कंदील बलोच की हत्या, सोशलमीडिया पर थी चर्चा में

qandeel-baloch1मुल्तान : पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच उर्फ फौजिया अजीम की मुल्तान में हत्या कर दी गई है। खबर है कि कंदील के भाई ने ही उनकी हत्या की है। यह ऑनल कीलिंग का मामला हो सकता है। कंदील सोशलमीडिया पर चर्चा में रहती थीं।

कंदील ईद मनाने अपने घर मुल्तान गई थीं। पाक मीडिया के मुताबिक, कंदील का भाई इस बात से खफा था कि वह अपनी तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड करती हैं।

बीते दिनों मुफ्ती अब्दुल कावी के साथ सेल्फी लेकर चर्चा में आई कंदील बलोच उर्फ फौजिया अजीम को जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं।

कंदील का दावा किया था कि कुछ लोगों ने नेशनल डाटा बेस से उनकी निजी जानकारियां निकाल कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी हैं। कंदील ने अपने असली नाम से इस्लामाबाद के एसएसपी को एक लिखित शिकायत दी थी, जिसमें उन्होंने खुद को सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने की मांग भी की थी।

कंदील ने कहा था कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं। घर में सुरक्षा के साधन नहीं हैं। जिन लोगों ने उनकी निजी जानकारियां नेशनल डाटा बेस से चुरा कर सोशल मीडिया पर अपलोड की है, उनके खिलाफ भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। उनके इन निजी दस्तावेजों का गलत इस्तेमाल भी किया जा सकता है।

गौरतलब है कि कंदील बलोच इमरान खान और विराट कोहली से खुलेआम प्यार का इजहार करके सुर्खियों में आईं थीं।

मुफ्ती के साथ सेल्फी पोस्ट करने के साथ ही कंदील ने एक वीडियो भी अपलोड किया था और इस पर पाक मीडिया से बात भी की थी। उन्होंने कहा था ‘मुफ्ती ने मुझे होटल में मिलने बुलाया था और वही प्यार का इजहार किया।’

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com