तीसरे दिन पाम्पोर एनकाउंटर ख़त्म, दो आतंकी ढेर - Tez News
Home > State > Delhi > तीसरे दिन पाम्पोर एनकाउंटर ख़त्म, दो आतंकी ढेर

तीसरे दिन पाम्पोर एनकाउंटर ख़त्म, दो आतंकी ढेर

Demo-Pic

Demo-Pic

नई दिल्ली- जम्मू-कश्मीर के पाम्पोर में पिछले दो दिनों से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी एनकाउंटर आज खत्म हो गया है। मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। जबकि सेना के दो जवान भी घायल हुए हैं। मुठभेड़ में मंगलवार को एक आतंकी को ढेर कर दिया था। वहीं आज भी सेना ने एक आतंकी को मार गिराया है।

सेना ने किया कॉम्बिंग ऑपरेशन
सेना ने आज सुबह ही इलाके में कॉम्बिंग ऑपरेशन शुरू कर दिया, हालाकि मंगलवार रात से ही गोलियां चलने की भी आवाज नहीं सुनी गई। एंटरप्रेन्योर डिवेलपमेंट इंस्टीट्यूट (ईडीआई) की पाम्पोर में स्थित इमारत में घुसे आतंकियों की तलाश के लिए सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन किया था।

बिल्डिंग में घुस कर दिया ऑपरेशन को अंजाम
सेना सुबह ही बिल्डिंग में घुस गई थी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया था। हालांकि सेना का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है।

आतंकी सोमवार को घुसे थे इमारत में
सोमवार सुबह शुरू हुई मुठभेड़ आतंकी इस इमारत में घुसने में कामयाब हो गए थे। जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर इमारत होने की वजह से हाईवे बंद कर दिया गया और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया गया। ईडीआई बिल्डिंग के पास सीआरपीएफ का एक कैम्प है। फायरिंग की आवाज़ सुनते ही CRPF अलर्ट हो गई। मंगलवार सुबह भी सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी हुई। इस मुठभेड़ में सेना के दो जवान भी घायल हो गए। दूसरी ओर मंगलवार को ही शोपियां में भी आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला किया जिसमें एक जवान और 7 अन्य लोग घायल हो गए। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com