पनामा पेपर लीक: नवाज शरीफ के खिलाफ जांच के आदेश - Tez News
Home > Latest News > पनामा पेपर लीक: नवाज शरीफ के खिलाफ जांच के आदेश

पनामा पेपर लीक: नवाज शरीफ के खिलाफ जांच के आदेश

PakPM-nawaz sharifइस्लामाबाद- पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान ने 2 नवंबर को इस्लामाबाद बंद करने के ऐलान को वापस ले लिया है। इमरान ने कहा है कि बुधवार को अब शुक्राना दिवस (Thanksgiving Day) का जश्न मनाया जाएगा।

इससे पहले, सुप्रीम कोर्ट ने इमरान की पार्टी PTI और नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) दोनों को पनामा पेपर लीक मामले में जांच के लिए कमीशन के गठन को लेकर अपनी अपनी संदर्भ शर्तें (ToRs) जमा कराने के लिए कहा है। सुप्रीम कोर्ट ने ये भी कहा कि अगर दोनों में सहमति नहीं बनती है तो कोर्ट इसके लिए शर्ते तय करेगा। पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने दो दिन में नवाज शरीफ से अपना जवाब दाखिल करने को कहा है।

बानी गला में प्रेस कॉन्फ्रेंस में इमरान ने बोलते हुए उन सभी लोगों का शुक्रिया जताया जिन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में उनका साथ दिया। इमरान ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि घर वापस जाओ और आराम करो. इमरान ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो बुधवार को इस्लामाबाद के परेड ग्राउंड में आकर शुक्राना दिवस का जश्न मनाएं। इमरान ने कहा, “मैं खुश हूं कि नवाज शरीफ (कथित भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर) जांच परसो से शुरू हो जाएगी। ” इमरान ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को अपनी जीत बताया है।

सुप्रीम कोर्ट ने पनामा गेट केस की सुनवाई को स्थगित करने से पहले संदर्भ शर्तों को लेकर अपना फैसला सुनाया। बता दें कि इमरान खान ने पनामा लीक मामले में नवाज शरीफ और उनके परिवार के रिश्तेदारों के कथित भ्रष्टाचार को लेकर जांच की मांग को लेकर मुहिम छेड़ रखी है। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com