Home > India News > कथित ऑडियो क्लिप को लेकर फिर विवादों में पंकजा मुंडा

कथित ऑडियो क्लिप को लेकर फिर विवादों में पंकजा मुंडा

pankaja-mundeमुंबई- महाराष्ट्र की मंत्री पंकजा मुंडे एक कथित ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद एक ताजा विवाद में फंस गई हैं जिसमें वह दशहरा पर एक भाषण की अनुमति लेने के लिए अहमदनगर जिले के भगवानगढ पहाड़ी मंदिर के एक पुजारी को ‘धमकी’ देती सुनाई दे रही हैं।

असत्यापित आडियो में पंकजा परली में नामदेव शास्त्री महराज के समर्थकों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कराने की भी बात कहती नजर आ रही हैं। ये समर्थक उनका विरोध कर रहे हैं। बातचीत में उन्होंने कथित तौर पर कहा कि वह ग्रामीण इलाकों में छोटे छोटे कामों के वित्तपोषण वाली एक योजना ‘25-15’ के तहत रूपया देकर किसी को भी खरीद सकती हैं।

पंकजा यह कहते सुनाई देती हैं, ‘‘मैंंने अपने लोगों से कहा है कि हम 11 अक्तूबर तक लड़ाई नहीं लडऩा चाहते हैं। मैं आप लोग को खरीद सकती हूं लेकिन ऐसा नहीं करना चाहती हूं। जो कुछ भी अतीत में मैंने आपको दिया है आपने मांगा और मैंने दिया। क्या आपको याद है कि मैंने 25-15 में से रूपये दिए?

अब मैं आपको रूपया नहीं दूंगी। असत्यापित आडियो के मुताबिक वह कह रही हैंै, ‘‘नामदेव शास्त्री जी के साथ क्या किया जाए इसके बारे में भविष्य में विचार किया जाएगा। हमें दशहरा समारोह करवाना है और इसलिए हम अपनी ओर से कुछ भी गलत नहीं करना चाहते।




Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com