Home > Entertainment > Bollywood > परेश रावल ने मोदी की तुलना भगवान राम से की

परेश रावल ने मोदी की तुलना भगवान राम से की

paresh-rawalनई दिल्ली- ”प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 मे जीत मोदी लहर में वैसे ही हुई, जैसे राम के नाम से समंदर में पत्थर तैर गये थे” यह बात यह बात अहमदाबाद पूर्व सीट से बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल ने मोदी की तारीफ कही हालाँकि मोदी की भगवान राम से तुलना करने पर विवाद हो सकता है !

जीहां अहमदाबाद पूर्व संसदीय क्षेत्र के सासंद ओर अभिनेता परेश रावल ने दो विवादित बयान दिये हैं ! निरमा युनिवर्सिटी के छात्रों के साथ एक के कार्यक्रम में परेश रावल ने कहा कि फिल्म के अवॉर्ड लॉबिंग से मिलते हैं ! साथ ही नरेन्द्र मोदी का गुणगान गाते हुए कहा कि 2014 में मेरी जीत मोदी लहर में इस प्रकार से हुई जैसे राम के नाम पत्थर तैर गये !

कार्यक्रम के दौरान फिल्म पुरस्कारों और मोदी को लेकर बयान दिया तो कार्यक्रम से निकलते वक्त परेश असहिष्णुता के मुद्दे पर भी बोलने से नहीं चूके ! परेश रावल ने बयान देते हुए कहा कि आजकल जो लोग बॉडीगार्ड और ऑडी कार लेकर घूमते हैं उन लोगों को असहिष्णुता कैसे?

फिल्मी दुनिया के जाने माने अभिनेता परेश रावल गुजरात के अहमदाबाद पूर्व से बीजेपी के सांसद हैं और सांसद बनने के बाद देश के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय देते रहे हैं !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com