Home > Entertainment > Bollywood > सोशल मीडिया पर निशाना बनीं परिणीति चोपड़ा !

सोशल मीडिया पर निशाना बनीं परिणीति चोपड़ा !

parineeti chopraअभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर अपने बारे में की जाने वाली नकरात्मक आलोचना, निंदा और मजाक उड़ाए जाने से बिल्कुल परेशान नहीं होतीं। गौरतलब है कि परिणीति ने आलिया भट्ट के साथ अपनी दोस्त को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में परिणीति को ‘कम खाओ और पतला बनो’ कहते सुना जा सकता है। इसके बाद लोगों ने उन्हें झूठा बताया और वह सोशल मीडिया का निशाना बन गईं।

सोशल मीडिया पर होने वाली आलोचनाओं से प्रभावित होने के बारे में पूछे जाने पर परिणीति ने मुंबई से आईएएनएस को फोन पर बताया, “नहीं, बिल्कुल नहीं, जैसा कि आप देख सकते हैं, यह सच में मुझे प्रभावित नहीं करता। यह आलोचना उन लोगों के द्वारा की गई है, जिन्हें मैं जानती भी नहीं। इसलिए इसका मुझ पर बिल्कुल असर नहीं पड़ता।”

फिल्म ‘किल दिल’ की अभिनेत्री का कहना है कि वह इसके बारे में सोचती भी नहीं हैं। पिछले दो साल से बड़े पर्दे से दूर परिणीति आगामी रोमांटिक फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में दिखाई देंगी। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय और निर्माण मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना भी हैं। [इंटरटेनमेंट डेस्क]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com